भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर है ! ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप को संजना इन दिनों कवर कर रही हैं ! आईसीसी की तरफ से इस टूर्नामेंट में बतौर एंकर की भूमिका निभा रही है ! T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले को कवर करने के लिए पहुंच चुकी है !

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया ! इस मैच को कवर करने के लिए संजना सिडनी पहुंची ! 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड का एडिलेड ओवल में मैच होने जा रहा है ! इसी बीच संजना ने एडिलेड से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की !

संजना को ट्रोल करने की कोशिश

हालहि में संजना ने इंस्टाग्राम से अपनी एडिलेड कवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की ! जिस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की ! लेकिन संजना ने उसकी कोशिश नाकाम कर दी और को दिया मुंहतोड़ जवाब ! हाल ही में संजना ने अपने इंस्टाग्राम पर  एडिलेड से अपनी एक तस्वीर शेयर की ! जिसमें उन्होंने लिखा एडिलेड में इस समय मौसम खूबसूरत है ! लेकिन संजना की यह तस्वीर उनके एक फोल्ल्वर को पसंद नहीं आई !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

 जिसके चलते उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई ! संजना को ट्रोल करते हुए उनकी पोस्ट पर लिखा “आप इतनी खूबसूरत भी नहीं हो , लेकिन आपने बुमराह को कैसे पटा लिया” अपने पोस्ट पर यह कमेंट देखकर संजना को गुस्सा आया ! ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देने से खुद को नहीं रोक पाई ! दिया ट्रॉलर को करारा जवाब अपने पोस्ट पर इस तरह का कमेंट देखकर गुस्से में जवाब देते हुए लिखा “और खुद चप्पल जैसा मुंह लेकर घूम रहे हो , उसका क्या”

करारे जवाब से ट्रोलर ने किया अकाउंट प्राइवेट

संजना द्वारा जबरदस्त जवाब देने पर ने ट्रोलर ने तुरंत ही इस पर रियेक्ट ! अपना कमेंट डिलीट किया  इतना ही नहीं   ने अपना अकाउंट  प्राइवेट कर लिया ! जिस पर संजना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में संजना ने लिखा “मेरे द्वारा जवाब दिए जाने के बाद यूजर अपसेट हो गया और उसने अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया ! जब आप एक नेगेटिव कमेंट को अपने ऊपर नहीं ले सकते ! तो मैं हर दिन कैसे सैकड़ों गंदे कमेंट को कैसे सहूँगी इसलिए किसी को आप सोशल मीडिया पर काफी सोच समझकर ही कुछ बोले”

संजना का ऐसा जबरदस्त जवाब सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो और स्टोरी काफी वायरल हो रही है। हाल ही में संजना ने इंग्लिश टीम को ट्रोल किया था। जिसका वीडियो काफी वायरल भी हुआ था।  दरअसल संजना अपने ट्रोल  करने के अंदाज को लेकर मशहूर रही है।

इंग्लिश टीम को संजना ने किया ट्रोल

बता दें कि यह बात 12 जुलाई को खेले गए ! वनडे मुकाबले में इंग्लैंड टीम की मैच की है। इस मैच में इंग्लिश टीम का 110 रन पर आउट हो जाने पर , संजना द्वारा ट्रोल किए जाने का वीडियो है। इस मैच के दौरान टीम के चार बल्लेबाज अपना खाता ही नहीं खोल पाए थे। यानी डक पर आउट हो गए।  जिसके बाद इंग्लिश फैंस मैच छोड़कर फूड कोर्ट की तरफ खाने चले गए।

सबसे मजेदार बात यह थी। इस मैच के बाहर फूड कोर्ट में डक स्टोल लगी हुई थी। जिनका नाम क्रिस्पी डक , डक रैप , डक फैट चिप्स जैसे नाम थे। संजना ने वायरल हो रहे इस वीडियो में कहा कि मैदान के अंदर डक तो शानदार थे , अब मैदान के बाहर के डक को देखते हैं। बता दें कि संजना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बात करें वर्ल्ड कप T20 की तो चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए और जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को लिया गया।

You missed