Utter-Pradesh Lucknow: लखनऊ से आये आंकड़ों को देखकर विरोधियों को तो कुछ समझ ही नहीं रहा! केंद्र में जब से BJP की सरकार आई है तब से लेकर अब तक BJP ने PM Modi जी के नेतृत्व में इतिहास रच दिया है! PM Modi के काम से जनता काफी खुश है, यही कारण है आज भारत के अधिकतर राज्यों में BJP ने अपनी जीत का परचम लहराया है! PM Modi के सत्ता में आने के बाद से विरोधी पार्टियों का ये आलम हो गया है! कि वह छोटे से लेकर बड़ा election तक हारी हैं! इस समय देश में Karnataka में हुए चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हैं! Karnataka में सरकार बनाने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियों ने जमकर प्रचार-प्रसार किया है!

Utter-Pradesh Lucknow-

BJP के चाणक्य कहे जाने वाले Amit shah ने राज्य में जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है! अब महज कुछ ही राज्यों में congress और विरोधी पार्टियों की सरकार बची है! लोग Karnataka के चुनाव में इस समय व्यस्त हैं वहीँ Utter-pradesh से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद कईयों के होश उड़ना तय है! जी हाँ Utter-pradesh के लखनऊ में बीजेपी ने एक बार फिर अपनी शानदार जीत का परचम लहराया है! जो आंकड़े सामने आये हैं उसे जानकर SP को लग जायेगा झटका! यहाँ BJP ने 36 सीटों में 35 सीटों पर जीत हासिल की है!

जानकारी के लिए बता दें अब Utter-pradesh में जिला सहकारी बैंकों में बीजेपी का दबदबा हो गया है! Friday को जिला सहकारी बैंकों के सभापति और उपसभापतियों के चुनाव में BJP ने SP के वर्चस्व को खत्म कर दिया है! बता दें आजमगढ़ जिला सहकारी बैंक का election स्थगित कर दिया था लेकिन बची 35 जगहों पर BJP ने रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की है! BJP ने 36 सीटों में से 35 पर कब्ज़ा कर करके SP को इस बार बड़ा झटका दिया है! इसमें से ज्यादातर जिला सहकारी बैंकों में निर्विरोध Election संपन्न हुए हैं! इतना ही नहीं जहाँ election हुआ वहां भी BJP की जीत हुई है!

गौरतलब है कि इस जीत के बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और सहकारी महामंत्री सुनील बंसल ने घोषित सभी सभापति, उपसभापति को प्रतिनिधियों जीत जाने पर बधाई दी है! इसी के साथ उन्होंने कहा है! कि सहकारिता आंदोलन की मजबूती PM Modi जी के संकल्प किसानों की आय को दोगुना करने में मदद करेगी! इस Election के लिए प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर को प्रभारी बनाया था!

और देखें – 56 इंच के सीने की दिखी ताकत, उड़ा ले गयी विपक्षियों की नींद…

By dp

You missed