Vanraj Shah became a security guard after leaving the show, seeking a job:स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा के वनराज शाह चौकीदार बन गए हैं। आप जानकर हैरान होंगे, लेकिन ये बात सच है। दरअसल वनराज ने खुद ही तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह चौकीदार के कपड़ों में नजर आ रहे हैं, बल्कि लोगों से नौकरी भी मांग रहे हैं। टीवी शो अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस पहने दिख रहे हैं।

अनुपमा में वनराज शाह का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं। सुधांशु की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह गार्ड की ड्रेस में हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि सुधांशु अब सिक्योरिटी गार्ड बनने की सोच रहे हैं। एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- ‘क्या किसी को सिक्योरिटी गार्ड चाहिए?’

अनुपमा के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अनुपमा को उसके घर शाह हाउस छोड़ता है। शाह हाउस में वनराज अनुपमा से हंसकर बातें करता है, जो अनुज को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। दूसरी तरफ काव्या को भी अनुपमा और वनराज को इस तरह देखकर जलन होती है। दूसरे सीन में बा और अनुपमा किंजल को खूब खिलाते हैं। इसी बीच राखी दवे आकर बा को सुनाने लग जाती हैं।

 

राखी दवे गुस्सा होते हुए कहेंगी कि वह अपनी बेटी के लिए महंगी चीजें लेकर आई हैं और वो ये सब खाएगी। तब अनुपमा राखी को उल्टे पैर वापस जाने के कहेंगी और राखी सामान वापस लेकर जाने लगती है।