बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सनसनीखेज बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की एक्ट्रेस इसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 35 साल की कंगना अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग से यह मुकाम हासिल किया है।

हाल ही में कंगना ने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ खुलासे किए हैं जो कि अब काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल कंगना रनौत ने कहा कि उनकी सफलता को लोग पचा नहीं पा रहे , जिसकी वजह से उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि लोग उन्हें चुड़ैल और काला जादू करने वाली औरत भी कहते हैं , जानिए क्या है पूरा सच।

एडिटर ने कंगना पर कला जादू करने का लगाया आरोप :

कंगना रनौत ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा भी किया है कि एक बार एक एडिटर ने उन्हें चुड़ैल और उनकी फिल्मों की सफलता को लेकर उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। एडिटर ने उन्हें अपनी फिल्मों की सफलता के लिए काला जादू करने वाली तक बताया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मानें तो उन पर उस एडिटर ने यह भी आरोप लगा दिया था कि वह गिफ्ट के तौर पर भेजने वाले लड्डुओं में अपने पीरियड का ब्लड मिलाती हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब खुद को चुड़ैल कहे जाने पर दिया जवाब।अपने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया।दरअसल कंगना ने सोशल मीडिया पर सद्गुरु के नाम से मशहूर अध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो साझा किया जिसमें कि गुरु बता रहे हैं कि 200 साल पहले औरत को चुड़ैल बता कर जिंदा जला दिया जाता था। इसी वीडियो को कंगना रनौत ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि “अगर आपके पास सुपर पावर होता है तो आपको चुड़ैल कहा जाएगा” मुझे चुड़ैल कहा गया लेकिन मैंने उन्हें मुझे जलाने नहीं दिया बल्कि मुझे असली चुड़ैल होना चाहिए , ‘आबरा का डाबरा’

कंगना इन आरोपों का दिया जवाब :

कंगना रनौत ने आगे कहा कि मेरी बिना किसी की सहायता के टॉप में होने की वजह से लोगों ने मुझ पर कई तरह के इल्जाम लगाए। जिनमें से एक यह भी था कि ‘मैं दिवाली में सब को दिए जाने वाले गिफ्ट के तौर पर मिठाइयों में अपने पीरियड का ब्लड मिलाती हूं’ कंगना ने कहा मेरी सफलता से जलने वालों को कोई जवाब ना मिल पाने की वजह से उनके पास सिर्फ एक ही विकल्प रह जाता है कि मैं काला जादू करती हूं।

इन आरोपों को लेकर कंगना ने एक बातचीत के दौरान बताया , कि आप लोग मेरा नाम लेते हैं और मेरे पीरियड ब्लड के बारे में बात करते हैं , तो मुझे दुख नहीं होता। जब हम पीरियड्स के बारे में सोचते हैं तो यह रीप्रोड्यूस करने की मेरी क्षमता है जन्म देने की मेरी क्षमता है। बात करें एक्ट्रेस कंगना रनौत के वर्क फ्रेंड की तो कंगना की अपकमिंग फिल्मों में तेजस , टीकू वेड्स शेरु और एमरजेंसी शामिल है

You missed