बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों फिर एक बार सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है. जहां उनके बारे में कई तरह के अफवाह सुनने को सामने आ रही है. यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारे सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको कैटरीना कैफ से जुड़े कुछ और भी राज बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सुर्खियों में आई एक बार फिर कैटरीना.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है. यह तो हम सब जानते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म डस्टिंग ने एकतरफा राज किया है और अपने एक्टिंग के बदौलत, अब फैंस के अलावा एक्टर के दिलों में पर भी राज की है. लेकिन इन दिनों वह अपने ससुराल वालों के कारण सुर्खियों पर बनी हुई है. जहां यह बताया जा रहा है कि उनके परिवार वाले उन्हें अपने घर का बहू मानने को तैयार नहीं है और उन्हें वहां रहने के लिए बहुत ही तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है.

जाने पूरी सच्चाई.

फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता रहे विकी कौशल जिनकी शादी हाल ही में कैटरीना कैफ से हुई थी. के बाद दोनों ही सुखी से अपने ससुराल में रहने लगे थे लेकिन इन दिनों विकी कौशल के पिता श्यामा कौशल की वजह से बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेत्री कैटरीना कैफ सुर्खियों पर बनी हुई है. जहां एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि क्षमा कौशल कैटरीना कैफ को अपने घर की बहु नहीं मानते हैं. इन सब बातों का पर्दाफाश करते हुए यह बात सामने आया कि क्षमा कौशल कैटरीना कैफ को अपने घर की बहू नहीं बल्कि बेटी के रूप में मानती है. बड़े खुशहाल के साथ अपने ससुराल जीवन को व्यतीत कर रही है.

By Admin