बॉलीवुड में किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही शाहरुख का प्रोजेक्ट चर्चा में है। इस बहुचर्चित प्रोजेक्ट को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है। हाल ही में फिल्म की कास्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी के इस प्रोजेक्ट में शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के दो और नाम जुड़ गए हैं।

गौरतलब है कि विक्की कौशल और तापसी पन्नू के भी स्टार कास्ट में शामिल होने की खबर राजकुमार हिरानी की फिल्म में सामने आ रही है. सेट पर मौजूद लोगों ने बताया है कि ”फिल्म की शूटिंग अगले महीने मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही है. फिल्म में जहां विक्की कौशल शाहरुख खान के बेस्ट फ्रेंड का रोल प्ले कर रहे हैं वहीं तापसी पन्नू किंग खान की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आ रही हैं. के रूप में दिखाया जाएगा।

हम आपको बता दे कि रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की पूरी टीम इस साल जून में शूटिंग के लिए लंदन जाएगी, जहां कम से कम 2 महीने तक शूटिंग की जाएगी. फिल्म की शूटिंग लंदन के अलावा कई अन्य देशों में भी की जाएगी, जिसमें एम्स्टर्डम और दुबई जैसी लोकेशंस शामिल हैं। फिल्म में शाहरुख खान के रोल के बारे में खुलासा करते हुए बताया गया कि शाहरुख लुधियाना के एक लड़के का किरदार निभाएंगे और पंजाब की पृष्ठभूमि पर बनी है हुई है यह फ़िल्म.

हम आपको बता दे कि राजकुमार हिरानी अपनी हर फिल्म में कुछ ना कुछ अनोखा करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म पंजाब के लोगों पर आधारित है। फिल्म में पंजाब में रहने वाले एक ऐसे युवक की कहानी दिखाई जाएगी, जो रोजी-रोटी कमाने के लिए सड़क मार्ग से पाकिस्तान, दुबई, उज्बेकिस्तान, रूस और फिर यूरोपीय देशों की यात्रा करता है। इसे पर्दे पर लाने के लिए हिरानी ने मुंबई में पंजाब के लुधियाना जिले में किला रायपुर और उसके आसपास के गांवों का एक सेट लगाया है, जहां फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin