Video went viral on social media, school child became out of control after listening to Kacha Badam: कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) की लहर सोशल मीडिया पर जारी है। इंस्टाग्राम की पब्लिक तो इसकी धुन पर बेधड़क रील्स ( Instagram Reels) बनाए जा रही है। बच्चों ने भी इस गाने पर खूब गर्दा उड़ाया है।आईएएस से लेकर आम लोग सब उसकी क्यूटनेस के दीवाने हो गए हैं।

कुछ लोग वायरल होने के लिए ट्रेंड को फॉलो करते हैं. कुछ ट्रेंड ऐसे भी हैं जो लंबे समय तक बने रहते हैं, उनमें से एक है कच्चा बादाम (Kacha Badam). कई महीने बीतने के बाद भी ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग ट्रेंड से बाहर होने का नाम नहीं ले रहा. वायरल बंगाली सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ अभी भी सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

कुछ युवा लड़के सड़क पर स्कूल ड्रेस पहनकर जा रहे होते हैं. स्कूल ड्रेस पहने उनमें से एक स्टूडेंट सड़क पर डांस करने लग जाता है. हालांकि, उसका डांस स्टेप देखकर कोई भी समझ सकता है कि वह किस गाने पर डांस कर रहा है. जैसे ही ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग बजता है तो वह सड़क पर ही अपनी कमर मटकाने लगता है और हुक स्टेप करता हैवीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। अबतक क्लिप को 1 लाख से अधिक व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कच्चा बादाम, भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) नाम के शख्स ने गाया है। जब वीडियो वायरल हुआ तो वह रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बना गए। वह पश्चिम बंगाल की गलियों में साइकिल पर घुमते हुए मूंगफली बेचते थे।