vijendra gupta arvind kejriwal not attending meetings: अधिकारियों और दिल्ली सरकार के बीच टकराव को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने एक बार फिर दिल्ली सरकार को घेरा है। गुप्ता का आरोप है कि पिछले डेढ़ महीने से न तो सरकार की कोई कैबिनेट बैठक हुई है और न ही CM दिल्ली सचिवालय स्थित अपने office जा रहे हैं। उनका कहना है कि न अधिकारी CM के आवास पर बैठक के लिए आते हैं और न CM सचिवालय बैठक के लिए जाते हैं। कैबिनेट की अंतिम बैठक 22 मार्च को हुई थी, उसके बाद हर सप्ताह होने वाली कैबिनेट बैठक तक नहीं हुई। उन्होंने कहा कि राजनेता अफसरशाही को दिशा-निर्देश देने में अक्षम साबित हो रहे हैं।

vijendra gupta arvind kejriwal not attending meetings

vijendra gupta arvind kejriwal not attending meetings

PWD और दिल्ली tourism के बीच भुगतान

गुप्ता ने कहा कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी व मारपीट के मामले के बाद राजनीतिक नेतृत्व और अफसरशाही में खाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। मामला सुलझ न पाने के कारण सरकार पंगु हो गई है। सरकार ने जनहित में कोई निर्णय नहीं लिया है और न ही किसी योजना पर काम शुरू किया है। जो काम चल रहे हैं, वे भी बीच में लटक गए हैं। सिग्नेचर ब्रिज जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं को लेकर सरकार के विभिन्न विभागों में समन्वय का अभाव है। PWD और दिल्ली tourism के बीच भुगतान को लेकर विवाद के चलते परियोजना को झटका लगा है।

अस्पताल में छह के छह Operations Theaters बंद

वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि बड़े अस्पतालों में सुविधाओं और दवाओं का घोर अभाव है। दिल्ली सरकार के अस्पतालों में Operations Theaters पर स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय ने जो status रिपोर्ट दी है, उसके अनुसार 24 सरकारी अस्पतालों में 31 Operations Theaters बंद पड़े हैं। अशोक विहार स्थित सरकार के सबसे नए दीपचन्द बंधु अस्पताल में छह के छह Operations Theaters बंद हैं। दिल्ली सरकार की लापरवाही की वजह से पानी की भारी किल्लत है और कई इलाकों में नलों में सीवर वाला पानी आ रहा है।

और पढ़े: सुबह उठते ही सबसे पहले PM Modi ने किया राहुल को फोन, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पूरी कांग्रेस !

——

By dp

You missed