अगर मोदी मुसलमानो के नेता होते तो क्या होता तो मुसलमान क्या करते, जानिए ये सच..

Modi Muslim leader: मोदी जैसा करिश्माई नेता अगर मुसलमानो में होता तो मुसलमान सर कटा लेते मगर कभी मोदी जी का सर झुकने नहीं देते यह दावा पाकिस्तानी मीडिया ने कर दिया है वो भी चाहते है की उनका भी कोई नेता मोदी जी के जैसा हो और उनका भी पूरी दुनिया में नाम हो अमरीका में मोदी जी का स्वागत खुद अमरीका के प्रधानमंत्री डोनाल्ड ट्रम्प करते है. और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का कपडे उतार कर स्वागत होता है इससे पता चलता है कि दुनिया में मोदी जी की कितनी इज्जत है. Modi Muslim leader ऐसा होना चाहिए नेता नेता वो नहीं है जो सिर्फ लोगो की चाहते पूरी करे क्योंकि लोग तो रोज चौराहे पर मुफ्त का मुजरा भी देखना पसंद करते है. नेता वो है जो लोगो को सही जीने राह दिखाए, सही आदते डाले सही राह दिखाए वक़्त आने पर उनकी नराजगी मोड़ कर भी अपने मुल्क की भलाई के लिए सख्त फैसले ले या करे. पढ़िए इज्जत और बेइज्जती की बात पाकिस्तानी मीडिया कह रही है कि हमारे पड़ोसी मुल्क हिंदुस्तान की खुशकिस्मती है जो की आज उनके पास नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री के पद पर मौजूद है. और मोदी जी जैसे नेता हिंदुस्तान में है हमें खुशी है की हमारे पड़ोसी मुल्क में मोदी जैसे नेता है. हमें मोदी जी पर पूरा गर्व होना चाहिए कि ये हिंदुस्तान को एक नए हिंदुस्तान के रूप दिखा देंगे। मोदी जी आप महान है आप के सामने ये सारी दुनिया सर झुका कर सलाम करती है. pakistani मीडिया का जोरदार हमला इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में तो ऐसे नेता अगर पैदा भी होते है तो उन्हें वोट भी नहीं मिलते है क्योंकि पाकिस्तान में तो आतंकवाद है और मोदी जैसे नेता को वोट दे दिया तो आतंक फलना बंद हो जायेगा इसी कारण यहाँ ऐसे नेता राजनीती में नहीं आते है और तो और पाकिस्तान में ऐसा नेता पैदा होने की बात भी हम नहीं सोच सकते है. और हमारे लिए ऐसा सोचना भी व्यर्थ ही है. क्योंकि पाकिस्तान में कभी भी ऐसा नेता पैदा नहीं हो सकता है. और पढ़े: Narendra Modi के सबसे खास आदमी जिनके दम पर चलती है मोदी सरकार … Follow @Indiavirals ? ------
 

अगर मोदी मुसलमानो के नेता होते तो क्या होता तो मुसलमान क्या करते, जानिए ये सच..

Modi Muslim leader: मोदी जैसा करिश्माई नेता अगर मुसलमानो में होता तो मुसलमान सर कटा लेते मगर कभी मोदी जी का सर झुकने नहीं देते यह दावा पाकिस्तानी मीडिया ने कर दिया है वो भी चाहते है की उनका भी कोई नेता मोदी जी के जैसा हो और उनका भी पूरी दुनिया में नाम हो अमरीका में मोदी जी का स्वागत खुद अमरीका के प्रधानमंत्री डोनाल्ड ट्रम्प करते है. और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का कपडे उतार कर स्वागत होता है इससे पता चलता है कि दुनिया में मोदी जी की कितनी इज्जत है.

Modi Muslim leader

ऐसा होना चाहिए नेता

नेता वो नहीं है जो सिर्फ लोगो की चाहते पूरी करे क्योंकि लोग तो रोज चौराहे पर मुफ्त का मुजरा भी देखना पसंद करते है. नेता वो है जो लोगो को सही जीने राह दिखाए, सही आदते डाले सही राह दिखाए वक़्त आने पर उनकी नराजगी मोड़ कर भी अपने मुल्क की भलाई के लिए सख्त फैसले ले या करे.

पढ़िए इज्जत और बेइज्जती की बात

पाकिस्तानी मीडिया कह रही है कि हमारे पड़ोसी मुल्क हिंदुस्तान की खुशकिस्मती है जो की आज उनके पास नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री के पद पर मौजूद है. और मोदी जी जैसे नेता हिंदुस्तान में है हमें खुशी है की हमारे पड़ोसी मुल्क में मोदी जैसे नेता है. हमें मोदी जी पर पूरा गर्व होना चाहिए कि ये हिंदुस्तान को एक नए हिंदुस्तान के रूप दिखा देंगे। मोदी जी आप महान है आप के सामने ये सारी दुनिया सर झुका कर सलाम करती है. अगर मोदी मुसलमानो के नेता होते तो क्या होता तो मुसलमान क्या करते, जानिए ये सच..

pakistani मीडिया का जोरदार हमला

इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में तो ऐसे नेता अगर पैदा भी होते है तो उन्हें वोट भी नहीं मिलते है क्योंकि पाकिस्तान में तो आतंकवाद है और मोदी जैसे नेता को वोट दे दिया तो आतंक फलना बंद हो जायेगा इसी कारण यहाँ ऐसे नेता राजनीती में नहीं आते है और तो और पाकिस्तान में ऐसा नेता पैदा होने की बात भी हम नहीं सोच सकते है. और हमारे लिए ऐसा सोचना भी व्यर्थ ही है. क्योंकि पाकिस्तान में कभी भी ऐसा नेता पैदा नहीं हो सकता है. और पढ़े: Narendra Modi के सबसे खास आदमी जिनके दम पर चलती है मोदी सरकार …

------