उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना की फाड़ कर रख दी !

Yogi Shivsena Mystery: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना की फाड़ कर रख दी ! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath, CM, Utter pradesh) ने बुधवार को एक चुनावी रैली के दौरान शिवसेना पर हमला बोला! योगी ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) के नेतृत्व वाली पार्टी पर BJP की पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाया! Yogi Shivsena Mystery- इस दौरान उन्होंने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackerey) का जिक्र करते हुए कहा! कि शिवसेना के कर्म मराठा योद्धा महाराजा छत्रपति शिवाजी महाराज (Shivaji, Maratha) से बिल्कुल अलग हैं! उन्होंने शिवसेना पर उपचुनाव में पूर्व MP दिवंगत चिंतामन वनगा (Chintaman Wangha) के बेटे को खड़ा करके भगवा दल के आंतरिक मामलों में टांग अड़ाने का भी आरोप लगाया! Yogi Adityanath ने कहा कि बाला साहब ने हमेशा आगे बढ़कर अगुवाई की न कि धोखा दिया! आज की शिवसेना Bal Thackerey वाली शिवसेना नहीं है! इस दौरान Yogi Adityanath ने शिवसेना की तुलना अफजल खान से भी की! और देखें - अपनी काबिलियत के आधार पर आप भी कमा सकते है अच्छा खासा पैसा, यहाँ अपना रिज़ूम भेज कर ! Follow @Indiavirals
 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना की फाड़ कर रख दी !

Yogi Shivsena Mystery: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना की फाड़ कर रख दी ! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath, CM, Utter pradesh) ने बुधवार को एक चुनावी रैली के दौरान शिवसेना पर हमला बोला! योगी ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) के नेतृत्व वाली पार्टी पर BJP की पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाया! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना की फाड़ कर रख दी !

Yogi Shivsena Mystery-

इस दौरान उन्होंने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackerey) का जिक्र करते हुए कहा! कि शिवसेना के कर्म मराठा योद्धा महाराजा छत्रपति शिवाजी महाराज (Shivaji, Maratha) से बिल्कुल अलग हैं! उन्होंने शिवसेना पर उपचुनाव में पूर्व MP दिवंगत चिंतामन वनगा (Chintaman Wangha) के बेटे को खड़ा करके भगवा दल के आंतरिक मामलों में टांग अड़ाने का भी आरोप लगाया! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना की फाड़ कर रख दी ! Yogi Adityanath ने कहा कि बाला साहब ने हमेशा आगे बढ़कर अगुवाई की न कि धोखा दिया! आज की शिवसेना Bal Thackerey वाली शिवसेना नहीं है! इस दौरान Yogi Adityanath ने शिवसेना की तुलना अफजल खान से भी की! और देखें -  अपनी काबिलियत के आधार पर आप भी कमा सकते है अच्छा खासा पैसा, यहाँ अपना रिज़ूम भेज कर !