करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला!

Padmavati revolt: करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला! पद्मावती मूवी की छांट भाँट करने के बाद अब पद्मावत नाम किया है! पद्मावत फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़ की है! समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक करणी सेना के कुछ कार्यकताओं पर आरोप है कि उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर सिनेमा हॉल तोड़-फोड़ की है! Padmavati Revolt- पद्मावती मूवी को लोगों ने धर्म के साथ छेड़छाड़ करने पर पुरे ही देश में बवाल मचा रखा है! मूवी में किरदार को लेकर भी खाफी उत्पात मचा दिया! इसे के मसले में कर्णी सेना ने पुरे देश ही जैसे सोच लिया! संजय लीला की इस मूवी चलने नहीं देंगे! हाल ही में सर्वोच्च न्यायलय ने बीते गुरूवार को मूवी पद्मावत पर चार राज्यों में लगे बैन को खत्म कर दिया! बता दें कि गुरूवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत के निर्माताओं की याचिका पर सुनवाई करते हुए! अब मूवी को देश के सभी राज्यों में रिलीज करने का आदेश दे दिया है! कोर्ट के आदेश के बाद हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में फिल्म की रिलीजिंग पर लगी रोक हट गई है! आपको हम बता दे कि सर्वोच्च न्यायलय ने BJP शासित राज्य जिसमे राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा! इनमे मूवी के प्रदर्शन पर रोक लगाई थी! लंबे विवाद के बाद अब निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आगामी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है! और देखे- मोदी और अमित शाह हिन्दू नहीं है किया खुलासा इस अभिनेता ने…! कॉंग्रेस ने मारा भगा भगा कर भाजपाईयों को! Follow @Indiavirals
 

करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला!

Padmavati revolt: करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला! पद्मावती मूवी की छांट भाँट करने के बाद अब पद्मावत नाम किया है! पद्मावत फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़ की है! समाचार एजेंसी ANI के मुता‌बिक करणी सेना के कुछ कार्यकताओं पर आरोप है कि उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर सिनेमा हॉल तोड़-फोड़ की है!

Padmavati Revolt-

पद्मावती मूवी को लोगों ने धर्म के साथ छेड़छाड़ करने पर पुरे ही देश में बवाल मचा रखा है! मूवी में किरदार को लेकर भी खाफी उत्पात मचा दिया! इसे के मसले में कर्णी सेना ने पुरे देश ही जैसे सोच लिया! संजय लीला की इस मूवी चलने नहीं देंगे! करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला! हाल ही में सर्वोच्च न्यायलय ने बीते गुरूवार को मूवी पद्मावत पर चार राज्यों में लगे बैन को खत्म कर दिया! बता दें कि गुरूवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत के निर्माताओं की याचिका पर सुनवाई करते हुए! अब मूवी को देश के सभी राज्यों में रिलीज करने का आदेश दे दिया है! कोर्ट के आदेश के बाद हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में फिल्म की रिलीजिंग पर लगी रोक हट गई है! करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला! आपको हम बता दे कि सर्वोच्च न्यायलय ने BJP शासित राज्य जिसमे राजस्‍थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा! इनमे मूवी के प्रदर्शन पर रोक लगाई थी! लंबे विवाद के बाद अब निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आगामी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है!

और देखे-

मोदी और अमित शाह हिन्दू नहीं है किया खुलासा इस अभिनेता ने…!करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला!

करणी सेना ने किया हिन्दुस्तानियो पर हमला!कॉंग्रेस ने मारा भगा भगा कर भाजपाईयों को!