कलयुग का अंत कुछ इस तरह होगा जिसकी हकीकत जान कर आप चौक जायेंगे?

Kalyug reality square : अगर हम आने वाले कलयुग की बात करे तो इसका अंत बड़ा ही भयंकर होने वाला है ! आपकी जानकारी के लिए बता दे की हकीकत सुनकर आपकी भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे कलयुग का अंत किस तरह होने वाला है ! हिन्दू शास्त्रों के मुताबिक प्रलय 3 प्रकार है ! पहला पृथ्वी का नष्ट हो जाना है आपको बता दे की ही अब ऐसा कुछ होने वाला होगा तो पहले बहुत बड़ी समाहिया आएगी ! Kalyug reality square : हिन्दू शास्त्रों का मानने है की प्रलय आने से पहले हवा नहीं रहेगी जिससे लोगो को दिक्कते होगी और एक एक कर अपने आप ही ख़तम होते चले जायेंगे उनका तो ये भी मानने है ! की इतनी गर्मी हो जाएगी की सब लोग गर्मी के मरे पहले ही ख़तम हो जायेंगे आपको बता दे की प्रलय से पहले कुछ ऐसे संकेत मिलते है ! जब इंसान को पता चल जाये की उसका अंत बस आ ही गया है ! ये तो कुदरत का ही नियम है ! की जो इंसान आया है वो जायेगा ही ! लेकिन उस मौत में आपको नहीं पता होता लेकिन यहाँ सब सब खतम हो रहा होगा आपकी आँखों के सामने तो आपसे वो सब नहीं देखा जायेगा ! 1. जब अंत सामने होगा कलयुग का हिंदू आपकी जानकारी के लिए बता दे की जब अंत सामने होगा कलयुग का हिन्दू शास्त्रों के हिसाब से लोगो की उम्र 21 साल ही रह जाएगी बकरी और इंसान में कोई फर्क नहीं रह जायेगा ! 2. कलयुग का अंतिम जब होगा उस समय लोग एक जिस तरह अंतरिक्ष में सूद्र ग्रह है ठीक उसी प्रकार जब कलयुग क्क अंत होगा तो लोग एक सूद्र के सामान रह जायेंगे ! भयंकर तबाही आएगी सब कुछ ख़तम हो जायेगा ! 3. अंतिम समय में धरती अपना रूप देखयेगी आपकी जानकारी के लिए बता दे की अंतिम समय में धरती अपना रूप देखेगी सब चीज़ ख़तम हो जाएगी ! इधर उधर जगह ढूंढेंगे पर उस समय सिर्फ कुदरत का केहर बरसेगा। 4. जब अंत पास होगा तो इंसान जानवर जब आपका अंत पास होगा तो इंसान जानवर की तरह व्यवहार करेगा उससे कुछ समझ नहीं आएगा और देखते देखते सब ख़तम हो जायेगा ! और देखे -आप भी हो सकते है भाग्यशाली , अगर आपके भी शरीर के इस जगह है तिल का निशान तो Follow @Indiavirals
 

कलयुग का अंत कुछ इस तरह होगा जिसकी हकीकत जान कर आप चौक जायेंगे?

 Kalyug reality square : अगर हम आने वाले कलयुग की बात करे तो इसका अंत बड़ा ही भयंकर होने वाला है ! आपकी जानकारी के लिए बता दे की हकीकत सुनकर आपकी भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे कलयुग का अंत किस तरह होने वाला है ! हिन्दू शास्त्रों के मुताबिक प्रलय 3 प्रकार है ! पहला पृथ्वी का नष्ट हो जाना है आपको बता दे की ही अब ऐसा कुछ होने वाला होगा तो पहले बहुत बड़ी समाहिया आएगी !

Kalyug reality square : 

हिन्दू शास्त्रों का मानने है की प्रलय आने से पहले हवा नहीं रहेगी जिससे लोगो को दिक्कते होगी और एक एक कर अपने आप ही ख़तम होते चले जायेंगे उनका तो ये भी मानने है ! की इतनी गर्मी हो जाएगी की सब लोग गर्मी के मरे पहले ही ख़तम हो जायेंगे आपको बता दे की प्रलय से पहले कुछ ऐसे संकेत मिलते है ! जब इंसान को पता चल जाये की उसका अंत बस आ ही गया है ! ये तो कुदरत का ही नियम है ! की जो इंसान आया है वो जायेगा ही ! लेकिन उस मौत में आपको नहीं पता होता लेकिन यहाँ सब सब खतम हो रहा होगा आपकी आँखों के सामने तो आपसे वो सब नहीं देखा जायेगा !

1. जब अंत सामने होगा कलयुग का हिंदू

कलयुग का अंत कुछ इस तरह होगा जिसकी हकीकत जान कर आप चौक जायेंगे? आपकी जानकारी के लिए बता दे की जब अंत सामने होगा कलयुग का हिन्दू शास्त्रों के हिसाब से लोगो की उम्र 21 साल ही रह जाएगी बकरी और इंसान में कोई फर्क नहीं रह जायेगा !

2. कलयुग का अंतिम जब होगा उस समय लोग एक

कलयुग का अंत कुछ इस तरह होगा जिसकी हकीकत जान कर आप चौक जायेंगे? जिस तरह अंतरिक्ष में सूद्र ग्रह है ठीक उसी प्रकार जब कलयुग क्क अंत होगा तो लोग एक सूद्र के सामान रह जायेंगे ! भयंकर तबाही आएगी सब कुछ ख़तम हो जायेगा !

3. अंतिम समय में धरती अपना रूप देखयेगी

कलयुग का अंत कुछ इस तरह होगा जिसकी हकीकत जान कर आप चौक जायेंगे? आपकी जानकारी के लिए बता दे की अंतिम समय में धरती अपना रूप देखेगी सब चीज़ ख़तम हो जाएगी ! इधर उधर जगह ढूंढेंगे पर उस समय सिर्फ कुदरत का केहर बरसेगा।

4. जब अंत पास होगा तो इंसान जानवर

कलयुग का अंत कुछ इस तरह होगा जिसकी हकीकत जान कर आप चौक जायेंगे? जब आपका अंत पास होगा तो इंसान जानवर की तरह व्यवहार करेगा उससे कुछ समझ नहीं आएगा और देखते देखते सब ख़तम हो जायेगा ! और देखे - आप भी हो सकते है भाग्यशाली , अगर आपके भी शरीर के इस जगह है तिल का निशान तो