प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ !

priyankas statement shocked bollywood saying: प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारत के साथ-साथ videsh में भी खूब नाम कमाया है लेकिन आपको बता दें कि इनका विवादों से भी बहुत चोली दामन का साथ रहा है और आजकल उन्होंने एक और ऐसा बयान दे दिया है जिससे बहुत विवाद खड़ा हो गया है दरअसल प्रियंका ने bollywood को लेकर बहुत शर्मसार करने वाला बयान दे दिया है. priyankas statement shocked bollywood saying प्रियंका बॉलीवुड पर टिप्पणी करती हुई जिसके बाद लोग उनकी निंदा कर रहे हैं आपको बता दें कि social media पर उनके ये बयान का विडियो खूब viral हो रहा है इस विडियो में प्रियंका bollywood पर टिप्पणी करती हुई नज़र आ रही हैं. इस विडियो में एक पत्रकार प्रियंका चोपड़ा से bollywood के बारे में सवाल करती है जिसका जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि indian film “is all about hips and buzz” और इसमें सबसे देखने वाली बात ये है कि प्रियंका इस बात को बार-बार दोहराती हैं. अब जब ये बयान social media पर viral हो गया है तो लोग इन्हें खूब खरी-खरी सुना रहे हैं और उन्हें काफी कुछ सुनने को मिल रहा है आपको ये बता दें कि इस समय प्रियंका bollywood से दूरी बनाये हुए हैं. भारतियों को आतंकवादी कहते हुए नज़र वो bollywood छोड़कर hollywood में एंट्री की कोशिश में लगी हुई हैं हालाँकि इसमें उन्हें कामयाबी भी मिली है लेकिन कोई बहुत बड़ी कामयाबी नहीं मिली है. आपको ये भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम बहुत विवादों में रहता है. इसके पहले वो अपने एक शो में भारतियों को आतंकवादी कहते हुए नज़र आ रही हैं बॉलीवुड से करी अपने करियर की शुरुआत जिसके बाद उनको लगो ने खूब ट्रोल किया था लेकिन अब उन्होंने फिर एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनसे लोग नाराज़ हैं. बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा इस समय america में अपने दोस्त Nick Jones के साथ वक़्त बिता रही हैं जिसे लेकर भी वो आजकल बहुत सुर्ख़ियों में हैं. और पढ़े: एक समय पर ये खिलाडी कहलाया जाता था क्रिकेट का बादशाह, आज है दाने दाने का मोहताज़ ! Follow @Indiavirals ? ------
 

प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ !

priyankas statement shocked bollywood saying: प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारत के साथ-साथ videsh में भी खूब नाम कमाया है लेकिन आपको बता दें कि इनका विवादों से भी बहुत चोली दामन का साथ रहा है और आजकल उन्होंने एक और ऐसा बयान दे दिया है जिससे बहुत विवाद खड़ा हो गया है दरअसल प्रियंका ने bollywood को लेकर बहुत शर्मसार करने वाला बयान दे दिया है. प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ !

priyankas statement shocked bollywood saying

प्रियंका बॉलीवुड पर टिप्पणी करती हुई

जिसके बाद लोग उनकी निंदा कर रहे हैं आपको बता दें कि social media पर उनके ये बयान का विडियो खूब viral हो रहा है इस विडियो में प्रियंका bollywood पर टिप्पणी करती हुई नज़र आ रही हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ ! इस विडियो में एक पत्रकार प्रियंका चोपड़ा से bollywood के बारे में सवाल करती है जिसका जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि indian film “is all about hips and buzz” और इसमें सबसे देखने वाली बात ये है कि प्रियंका इस बात को बार-बार दोहराती हैं. अब जब ये बयान social media पर viral हो गया है तो लोग इन्हें खूब खरी-खरी सुना रहे हैं और उन्हें काफी कुछ सुनने को मिल रहा है आपको ये बता दें कि इस समय प्रियंका bollywood से दूरी बनाये हुए हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ !

भारतियों को आतंकवादी कहते हुए नज़र

वो bollywood छोड़कर hollywood में एंट्री की कोशिश में लगी हुई हैं हालाँकि इसमें उन्हें कामयाबी भी मिली है लेकिन कोई बहुत बड़ी कामयाबी नहीं मिली है. प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ ! आपको ये भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम बहुत विवादों में रहता है. इसके पहले वो अपने एक शो में भारतियों को आतंकवादी कहते हुए नज़र आ रही हैं

बॉलीवुड से करी अपने करियर की शुरुआत

जिसके बाद उनको लगो ने खूब ट्रोल किया था लेकिन अब उन्होंने फिर एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनसे लोग नाराज़ हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ ! बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा इस समय america में अपने दोस्त Nick Jones के साथ वक़्त बिता रही हैं जिसे लेकर भी वो आजकल बहुत सुर्ख़ियों में हैं. और पढ़े: एक समय पर ये खिलाडी कहलाया जाता था क्रिकेट का बादशाह, आज है दाने दाने का मोहताज़ !

------