फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप !

Facebook Collapse: फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप ! तमाम facebook user का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जो मैसेज वो प्राइवेट रूप से भेज रहे हैं वो फेसबुक पर सार्जविक रूप से post हो रहे हैं! Facebook Collapse- Facebook में आई इस तकनीकी खराबी की वजह सॉफ्टवेयर बग है, जिसकी वजह से लोगों को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है! यह बग 18 मई से 27 मई के बीच सक्रिय था, जिसकी वजह से ये तमाम massage सार्वजनिक रूप से लोगों के बीच साझा हो रहे थे! वहीं facebook का इस समस्या के बारे में कहना है कि इसका समाधान कर लिया गया है और bug को दूर कर लिया गया है। साथ ही फेसबुक की ओर से कहा गया है कि इस Bug को सही करने के बाद हर किसी गुरुवार को इसकी जानकारी दे दी गई है! जिन्हें इसकी वजह से समस्या का सामना करना पड़ा था। चीफ प्राइवेसी ऑफिसर इरिन इगैन ने बताया कि आज से हम उन सभी लोगों को इस बग के बारे में सूचित कर देंगे जो इससे प्रभावित हुए हैं। उन्होंने इस समस्या के लिए माफी मांगते हुए कहा कि हम कोशिश करेंगे कि भविष्य में इस तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। गौरतलब है कि जिस तरह से हाल ही में फेसबुक के करोड़ो यूजर्स का डेटा लीक हुआ था, उसके बाद लगातार फेसबुक पर निगरानी हो रही है। लेनोवो, ओप्पो, टीसीएल, हुवई के साथ फेसबुक की जानकारी जो साझा की जा रही है उसपर नजर रखी जा रही है। और देखें - लड़कियों की शर्ट में नहीं होती जेब, जानिये इसके पीछे की हैरान कर देने वाली वजह ! Follow @Indiavirals
 

फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप !

Facebook Collapse: फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप ! तमाम facebook user का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जो मैसेज वो प्राइवेट रूप से भेज रहे हैं वो फेसबुक पर सार्जविक रूप से post हो रहे हैं! फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप !

Facebook Collapse-

Facebook में आई इस तकनीकी खराबी की वजह सॉफ्टवेयर बग है, जिसकी वजह से लोगों को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है! यह बग 18 मई से 27 मई के बीच सक्रिय था, जिसकी वजह से ये तमाम massage सार्वजनिक रूप से लोगों के बीच साझा हो रहे थे! फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप ! वहीं facebook का इस समस्या के बारे में कहना है कि इसका समाधान कर लिया गया है और bug को दूर कर लिया गया है। साथ ही फेसबुक की ओर से कहा गया है कि इस Bug को सही करने के बाद हर किसी गुरुवार को इसकी जानकारी दे दी गई है! जिन्हें इसकी वजह से समस्या का सामना करना पड़ा था। चीफ प्राइवेसी ऑफिसर इरिन इगैन ने बताया कि आज से हम उन सभी लोगों को इस बग के बारे में सूचित कर देंगे जो इससे प्रभावित हुए हैं। फेसबुक में हुआ झोल, लोगो में मचा हंड़कंप ! उन्होंने इस समस्या के लिए माफी मांगते हुए कहा कि हम कोशिश करेंगे कि भविष्य में इस तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। गौरतलब है कि जिस तरह से हाल ही में फेसबुक के करोड़ो यूजर्स का डेटा लीक हुआ था, उसके बाद लगातार फेसबुक पर निगरानी हो रही है। लेनोवो, ओप्पो, टीसीएल, हुवई के साथ फेसबुक की जानकारी जो साझा की जा रही है उसपर नजर रखी जा रही है। और देखें - लड़कियों की शर्ट में नहीं होती जेब, जानिये इसके पीछे की हैरान कर देने वाली वजह !