बच्चन परिवार का यह शक्स आज जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी..

Bachchan famile poor: जब भी हम भारत के royal यानी शाही family की बात करते हैं तो bollywood के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार का नाम हमारे जहन में सबसे पहले आने लगता है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि उनका नाम आज desh के सबसे बड़े actor के साथ-साथ देश के richest families में आता है. Bachchan famile poor Harivansh Rai Bachchan का रहा है योगदान अक्सर कई मौकों पर खुद Amitabh Bachchan भी उनका नाम लेने से नहीं कतराते है. Harivansh Rai Bachchan अमिताभ के पिता होने के साथ-साथ 1 कवि भी थे. जिस तरह उन्होंने अपने family को एकजुट करके रखा ठीक उसी तरह उनके बेटे Amitabh Bachchan ने भी इस family को और भी मजबूत बनाने में अपना योगदान दिया. bachchan family का ये सदस्य जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी कई दशकों से bollywood में राज कर रहे अमिताभ अपनी मेहनत के दम पर सालों से आज तक bollywood के शहँशाह बने हुए हैं. वैसे तो bachchan family का हर सदस्य bollywood से जुड़ा हुआ हैं, लेकिन आज हम आपको इसी bachchan family के उस सदस्य के बारे में हैरान करने वाली जानकारी देने वाले हैं जो आज पैसे-पैसे के लिए मोताज हो गया है. जी हां bachchan family के इस ख़ास सदस्य की मदद तो छोड़िये कोई सुध लेने को भी तैयार नहीं है. चंद रुपयों के लिए भी आज हैं मोहताज कहा जा रहा हैं कि जब से Harivansh Rai Bachchan गए हैं तभी से ये family चंद रुपयों के लिए भी मोहताज हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर bachchan family का वो कौन सा सदस्य है जो इतने बुरे हालातो में जीने को मजबूर है. सालों पहले bachchan परिवार से हो चला था ये सदस्य जुदा जहाँ एक ओर bachchan family शाही बने बैठा हैं तो वहीं उनके family से जुदा एक सदस्य तंगहाली में जी रहा है. बता दें कि इस तस्वीर में नज़र आ रहे शख्स का नाम Anup है. इस तस्वीर में अनूप अपनी पत्नी और बच्चो के साथ है. बता दे Anup amitabh की बुवा के बेटे है. दो वक्त की रोटी के लिए भी नहीं होते पैसे भले ही आज समय के साथ Anup का bachchan family से इतना ख़ास रिश्ता नहीं रहा लेकिन अनूप रामचंद्र अपनी life में अभी तक कुछ ख़ास नही कर पाए है. अपने बारे में जानकारी देते हुए अनूप बताते है कि, कहा जाता हैं कि अपनी खराब स्तिथि के चलते ही वो Abhishek and Aishwarya की shaadi में भी नही जा पाए थे. अगर एग्जाम हॉल में की ये गड़बड़ तो कभी नहीं क्रैक कर पाएंगे नेट.. Follow @Indiavirals ? ------
 

Bachchan famile poor: जब भी हम भारत के royal यानी शाही family की बात करते हैं तो bollywood के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार का नाम हमारे जहन में सबसे पहले आने लगता है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि उनका नाम आज desh के सबसे बड़े actor के साथ-साथ देश के richest families में आता है.

Bachchan famile poor

Harivansh Rai Bachchan का रहा है योगदान

अक्सर कई मौकों पर खुद Amitabh Bachchan भी उनका नाम लेने से नहीं कतराते है. Harivansh Rai Bachchan अमिताभ के पिता होने के साथ-साथ 1 कवि भी थे. बच्चन परिवार का यह शक्स आज जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी.. जिस तरह उन्होंने अपने family को एकजुट करके रखा ठीक उसी तरह उनके बेटे Amitabh Bachchan ने भी इस family को और भी मजबूत बनाने में अपना योगदान दिया.

bachchan family का ये सदस्य जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी

बच्चन परिवार का यह शक्स आज जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी.. कई दशकों से bollywood में राज कर रहे अमिताभ अपनी मेहनत के दम पर सालों से आज तक bollywood के शहँशाह बने हुए हैं. वैसे तो bachchan family का हर सदस्य bollywood से जुड़ा हुआ हैं, लेकिन आज हम आपको इसी bachchan family के उस सदस्य के बारे में हैरान करने वाली जानकारी देने वाले हैं जो आज पैसे-पैसे के लिए मोताज हो गया है. जी हां bachchan family के इस ख़ास सदस्य की मदद तो छोड़िये कोई सुध लेने को भी तैयार नहीं है.

चंद रुपयों के लिए भी आज हैं मोहताज

बच्चन परिवार का यह शक्स आज जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी.. कहा जा रहा हैं कि जब से Harivansh Rai Bachchan गए हैं तभी से ये family चंद रुपयों के लिए भी मोहताज हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर bachchan family का वो कौन सा सदस्य है जो इतने बुरे हालातो में जीने को मजबूर है.

सालों पहले bachchan परिवार से हो चला था ये सदस्य जुदा

जहाँ एक ओर bachchan family शाही बने बैठा हैं तो वहीं उनके family से जुदा एक सदस्य तंगहाली में जी रहा है. बता दें कि इस तस्वीर में नज़र आ रहे शख्स का नाम Anup है. इस तस्वीर में अनूप अपनी पत्नी और बच्चो के साथ है. बता दे Anup amitabh की बुवा के बेटे है.

दो वक्त की रोटी के लिए भी नहीं होते पैसे

भले ही आज समय के साथ Anup का bachchan family से इतना ख़ास रिश्ता नहीं रहा लेकिन अनूप रामचंद्र अपनी life में अभी तक कुछ ख़ास नही कर पाए है. अपने बारे में जानकारी देते हुए अनूप बताते है कि, कहा जाता हैं कि अपनी खराब स्तिथि के चलते ही वो Abhishek and Aishwarya की shaadi में भी नही जा पाए थे.

 

------