महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न !

Sex Harassment IAS Officer: महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न ! आज पूरे देश रेप, योन शोषण जैसी घटनाओ की बात आना कोई बड़ी बात नहीं रह गयी! क्योकि अक्सर ही सुना जाता है कि आज वहां तो कल वहां कोई ना कोई योन शोषण का शिकार हो रहा है! Sex Harassment IAS Officer- ऐसा ही कुछ आज हम भी आपको बताने जा रहे है! हाल ही आयी खबरों के मुताबिक लगभग तीन सालो से इस लड़की का योन शोषण किया जा रहा है! उन्होंने फेसबुक पर इसी के बारे वर्णन किया है! चंडीगढ़ पशुपालन में काम करने वाली ये महिला जिसने बहुत बड़ा खुलासा किया है! इस महिला ने एक IAS अफसर के बारे बहुत बड़ा खुलासा किया है! इस IAS अफसर का नाम सुनील गुलाटी बताया जा रहा है! महिला का आरोप है कि मुझे खाफी समय डराया जा रहा है और मेरा योन शोषण किया जा रहा है! महिला ने इस बात का खुलासा करते हुए अपने फेसबुक पेज पर दस पेज की पोस्ट शेयर की है! उसमे किस तरह उनके साथ बदसलूकी की जा रहा है उसके बारे में पूरी जानकारी दी है! महिला ने बतया की उनके साथ हो रहे अपराध के बारे में उन्होंने अपने उच्च अधिकारीयों को भी जानकारी दी! जिस फेसबुक पोस्ट की हम बात कर रहे है! महिला का कहना है कि मैंने उसमे कब और की तारिक को क्या हुआ सब बताया है! महिला का मानना है कि उन्हें ये सब ईमानदारी की सजा मिल रही है! यहाँ तक महिला ने खुलासा किया ड्राइवर भी उनको गंदे गंदे इशारे करते थे! महिला का कहना है मेरे साथ अम्बाला से ही ये छेड़कानी यानि दुर्व्यवहार हो रहा है! कोई करवाई नहीं हुई जब पता चला! इतना ही नहीं हरियाणा के चीफ एडमिरल पर भी लगाया योन शोषण का आरोप! बाकि सब जानने के लिए देखिये ये वीडियो- [youtube https://www.youtube.com/watch?v=BunHKG5G61c?rel=0&controls=0&showinfo=0] और देखें - अभी अभी : कमल हासन की बेटी ने बदला अपना धर्म, फिल्म इंडस्ट्री में मचा बवाल ! Follow @Indiavirals
 

महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न !

Sex Harassment IAS Officer: महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न ! आज पूरे देश रेप, योन शोषण जैसी घटनाओ की बात आना कोई बड़ी बात नहीं रह गयी! क्योकि अक्सर ही सुना जाता है कि आज वहां तो कल वहां कोई ना कोई योन शोषण का शिकार हो रहा है!

Sex Harassment IAS Officer-

महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न ! ऐसा ही कुछ आज हम भी आपको बताने जा रहे है! हाल ही आयी खबरों के मुताबिक लगभग तीन सालो से इस लड़की का योन शोषण किया जा रहा है! उन्होंने फेसबुक पर इसी के बारे वर्णन किया है! चंडीगढ़ पशुपालन में काम करने वाली ये महिला जिसने बहुत बड़ा खुलासा किया है! इस महिला ने एक IAS अफसर के बारे बहुत बड़ा खुलासा किया है! इस IAS अफसर का नाम सुनील गुलाटी बताया जा रहा है! महिला का आरोप है कि मुझे खाफी समय डराया जा रहा है और मेरा योन शोषण किया जा रहा है! महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न ! महिला ने इस बात का खुलासा करते हुए अपने फेसबुक पेज पर दस पेज की पोस्ट शेयर की है! उसमे किस तरह उनके साथ बदसलूकी की जा रहा है उसके बारे में पूरी जानकारी दी है! महिला ने बतया की उनके साथ हो रहे अपराध के बारे में उन्होंने अपने उच्च अधिकारीयों को भी जानकारी दी! जिस फेसबुक पोस्ट की हम बात कर रहे है! महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न ! महिला का कहना है कि मैंने उसमे कब और की तारिक को क्या हुआ सब बताया है! महिला का मानना है कि उन्हें ये सब ईमानदारी की सजा मिल रही है! यहाँ तक महिला ने खुलासा किया ड्राइवर भी उनको गंदे गंदे इशारे करते थे! महिला का कहना है मेरे साथ अम्बाला से ही ये छेड़कानी यानि दुर्व्यवहार हो रहा है! कोई करवाई नहीं हुई जब पता चला! इतना ही नहीं हरियाणा के चीफ एडमिरल पर भी लगाया योन शोषण का आरोप! बाकि सब जानने के लिए देखिये ये वीडियो- [youtube https://www.youtube.com/watch?v=BunHKG5G61c?rel=0&controls=0&showinfo=0] और देखें -  अभी अभी : कमल हासन की बेटी ने बदला अपना धर्म, फिल्म इंडस्ट्री में मचा बवाल !