“हिन्दू लड़की” ने ईद के मौके पर बाटी खुशियाँ लेकिन “मुसलमानों” ने दे दी उसे इतनी बड़ी सज़ा,पढ़े

Fatwa Girl Hugs Man: EID पर गले मिलना मुरादाबाद की एक Girl के लिए आफत बन गया है. लोगों को मुबारकबाद देने के लिए वो एक सिनेमाहॉल (Cinema Hall) के सामने खड़ी हो गई थी. Fatwa Girl Hugs Man- लोगों की लाइन (Line) लग गई लड़की से गले लगने के लिए. किसी ने इसका Video यू ट्यूब (Youtube) पर डाल दिया और देखते ही देखते वायरल हो गया. हालांकि अब उसी Girl के खिलाफ माफी मांगने का फतवा जारी हो गया है. बात इतनी बढ़ गई कि Video में मौजूद लड़की अलीशा (Alisha) की जिंदगी नरक हो गई. न घर से निकल सकती है, न रिश्तेदारों के पास जा सकती है. न दोस्तों से मिल सकती है, न Collage जा सकती है. जहां जाती है वहां एक ही Question कि उसने ऐसा क्यों किया. Girl द्वारा गले लगाने पर BJP पार्षद का भी बयान आया है. उनका कहना था कि दंगा हो सकता था, बलवा हो सकता था. वहीं आलिम तरन्नुम इकबाल (Aalim Tarannum Iqbal) का भी यही मानना है कि यह एकदम नाजायज बात थी. उनके अनुसार लड़की ने यू ट्यूब पर Subscribers बढ़ाने के लिए यह सब किया. स्टार (Star) बनना चाहेंगी तो मेहनत करेंगी वहीं अलीशा (Alisha) का कहना है, 'मेरा बाहर आना-जाना मुश्किल हो गया है. निगेटिव (Negative) है ये सब. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था. मुझे अच्छा लगा, कई लोग Family के साथ आए और मैंने बच्चों के साथ भी Photo खिंचवाई.' अलीशा (Alisa) का कहना है, मैं चाहती हूं कि लोग अपनी सोच को नीचे न करें. मैंने तो EID के मुबारकबाद के लिए यह Plan बनाया था. अलीशा (Alisha) के अनुसार अगर वह स्टार (Star) बनना चाहेंगी तो मेहनत करेंगी, ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहिए. आजतक से हुई बातचीत अलीशा के माता पिता ने भी AAJTAK News से बातचीत कर कहा कि इस मामले के बाद लगातार धमकियां मिल रही है. कई लोग लानतें भेज रहे हैं. आपको बता दें कि EID के मौके पर यूपी के मुरादाबाद (Muradabad) में एक लड़की ने अजनबी पुरुषों को गले लगाया था. लड़की से गले लगने के लिए पुरुष Line में लग गए थे. एक Mall के बाहर उसने करीब 100 पुरुषों को गले लगाया था. सोशल साइट पर हुआ वायरल वीडियो लड़की के गले लगाने का Video Social Site पर काफी शेयर किया गया है. मॉल के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) ने बताया था कि लड़की के लोगों को गले लगाने का किसी ने विरोध नहीं किया था. Movie देखने के लिए Mall के पास बड़ी संख्या में युवा जमा हुए थे. अचानक उन्होंने Shirt और Skirts में एक लड़की को लोगों को गले लगाते देखा तो वे सरप्राइज हो गए थे. करीब 10 Minute तक लड़की ने लोगों को गले लगाया. लड़की के खिलाफ हुआ फतवा जारी कई लड़के गले मिलने का Video Record करते भी दिखे.साथ ही इसके बाद लड़की ने कई बच्चों को भी गले लगाया था. हालांकि कुछ मौलानाओं को यह बाद हजम नहीं हुई और उन्होंने फतवा जारी कर दिया. लोगों की इस हरकत पर यह भी Question उठ रहे हैं कि फतवा सिर्फ लड़की के खिलाफ क्यों.. गले लगने वाले लड़कों के खिलाफ कोई फतवा क्यों नहीं. हालांकि विरोध के बाद Girl ने माफी मांग ली है. लड़की ने कहा, अगर किसी को बुरा लगा है तो वह Sorry कहती हैं. और देखें - योगाभ्यास के नाम पर चल रहा था आश्रम में ये काम, जान ले पूरा सच … Follow @Indiavirals
 

“हिन्दू लड़की” ने ईद के मौके पर बाटी खुशियाँ लेकिन “मुसलमानों” ने दे दी उसे इतनी बड़ी सज़ा,पढ़े

Fatwa Girl Hugs Man: EID पर गले मिलना मुरादाबाद की एक Girl के लिए आफत बन गया है. लोगों को मुबारकबाद देने के लिए वो एक सिनेमाहॉल (Cinema Hall) के सामने खड़ी हो गई थी.

Fatwa Girl Hugs Man-

“हिन्दू लड़की” ने ईद के मौके पर बाटी खुशियाँ लेकिन “मुसलमानों” ने दे दी उसे इतनी बड़ी सज़ा,पढ़े लोगों की लाइन (Line) लग गई लड़की से गले लगने के लिए. किसी ने इसका Video यू ट्यूब (Youtube) पर डाल दिया और देखते ही देखते वायरल हो गया. हालांकि अब उसी Girl के ख‍िलाफ माफी मांगने का फतवा जारी हो गया है. बात इतनी बढ़ गई कि Video में मौजूद लड़की अलीशा (Alisha) की जिंदगी नरक हो गई. न घर से निकल सकती है, न रिश्तेदारों के पास जा सकती है. न दोस्तों से मिल सकती है, न Collage जा सकती है. जहां जाती है वहां एक ही Question कि उसने ऐसा क्यों किया. Girl द्वारा गले लगाने पर BJP पार्षद का भी बयान आया है. उनका कहना था कि दंगा हो सकता था, बलवा हो सकता था. वहीं आलिम तरन्नुम इकबाल (Aalim Tarannum Iqbal) का भी यही मानना है कि यह एकदम नाजायज बात थी. उनके अनुसार लड़की ने यू ट्यूब पर Subscribers बढ़ाने के लिए यह सब किया.

स्टार (Star) बनना चाहेंगी तो मेहनत करेंगी

वहीं अलीशा (Alisha) का कहना है, 'मेरा बाहर आना-जाना मुश्किल हो गया है. निगेटिव (Negative) है ये सब. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था. मुझे अच्छा लगा, कई लोग Family के साथ आए और मैंने बच्चों के साथ भी Photo खिंचवाई.' अलीशा (Alisa) का कहना है, मैं चाहती हूं कि लोग अपनी सोच को नीचे न करें. मैंने तो EID के मुबारकबाद के लिए यह Plan बनाया था. अलीशा (Alisha) के अनुसार अगर वह स्टार (Star) बनना चाहेंगी तो मेहनत करेंगी, ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहिए.

आजतक से हुई बातचीत

अलीशा के माता पिता ने भी AAJTAK News से बातचीत कर कहा कि इस मामले के बाद लगातार धमकियां मिल रही है. कई लोग लानतें भेज रहे हैं. आपको बता दें कि EID के मौके पर यूपी के मुरादाबाद (Muradabad) में एक लड़की ने अजनबी पुरुषों को गले लगाया था. लड़की से गले लगने के लिए पुरुष Line में लग गए थे. एक Mall के बाहर उसने करीब 100 पुरुषों को गले लगाया था.

सोशल साइट पर हुआ वायरल वीडियो

लड़की के गले लगाने का Video Social Site पर काफी शेयर किया गया है. मॉल के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) ने बताया था कि लड़की के लोगों को गले लगाने का किसी ने विरोध नहीं किया था. Movie देखने के लिए Mall के पास बड़ी संख्या में युवा जमा हुए थे. अचानक उन्होंने Shirt और Skirts में एक लड़की को लोगों को गले लगाते देखा तो वे सरप्राइज हो गए थे. करीब 10 Minute तक लड़की ने लोगों को गले लगाया.

लड़की के खिलाफ हुआ फतवा जारी

कई लड़के गले मिलने का Video Record करते भी दिखे.साथ ही इसके बाद लड़की ने कई बच्‍चों को भी गले लगाया था. हालांकि कुछ मौलानाओं को यह बाद हजम नहीं हुई और उन्‍होंने फतवा जारी कर दिया. लोगों की इस हरकत पर यह भी Question उठ रहे हैं कि फतवा सिर्फ लड़की के ख‍िलाफ क्‍यों.. गले लगने वाले लड़कों के ख‍िलाफ कोई फतवा क्‍यों नहीं. हालांकि विरोध के बाद Girl ने माफी मांग ली है. लड़की ने कहा, अगर किसी को बुरा लगा है तो वह Sorry कहती हैं. और देखें -  योगाभ्यास के नाम पर चल रहा था आश्रम में ये काम, जान ले पूरा सच …