विराट और अनुष्का की शादी ने किया देश से धोखा.

0
229

Who is disappointed from Virat and Anushka’s marriage. Virat और Anushka अब शादी के बंधन में बंद चुके है. Virat और Anushka ने शादी इटली जा के की. इस बात से रिश्तेदार भले बुरा न माने हों, लेकिन मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य को जरूर यह बात नागवार गुजरी है.

Who is disappointed from Virat and Anushka's marriage

Skill India के एक कार्यक्रम में पन्ना लाल शाक्य ने कहा, “विवाह संस्कार करने के लिए हिंदुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली. गजब हो गया. अरे क्या हिंदुस्तान में जगह नहीं मिली. क्या हिंदुस्तान इतना अछूत है”

Read also : मौत की भी क्या मौत हो जायेजी आज की दुनिया में.

राम कृष्ण के विवाह यहां पर हुए.

  • गुना विधायक ने आगे कहा, “अरे इस देश में राम, कृष्ण, विक्रमादित्य और युद्धिष्ठिर का विवाह हुआ है. आप सबकी भी शादी हुई हैं या होने वाले होंगे. परन्तु हम में से कोई विदेश नहीं जाएगा. पैसा और प्रसिद्धि यहां से कमा रहा है और करोड़ों रुपये वहां विवाह के लिए लिया गया है.

विवाह के लिए भारत की भूमि उसके लिए कोई मायने नहीं है। इससे ये स्पष्ट होता है कि वो राष्ट्रभक्त नहीं है, वो देशभक्त नहीं है”
‘इटली वाले यहां आकर करोड़पति हो गए, तुम वहां जाकर नाच रहे हो’

Read also : यहाँ पैसा डाल दिया तो 3 दिन में दोगुना हो जायेगा आपका पैसा

Virat Anushka

विधायक पन्ना लाल शाक्य ने कहा.

“उन्हें देश में कहीं जगह नहीं मिली. भारत इतना अछूत है कि वह इटली जाकर शादी कर रहे हैं. कोहली देश में इतना कमाते हैं. पैसा कमाकर इटली में नाचने चले गए. ये कैसे देशभक्त हैं.

उन्हें देशभक्ति का कोई ज्ञान नहीं है. इटली में अगर तुम शादी कर रहे हो तो देश को क्या दोगे? बात को जरा बारीकी से सोचो, इटली वाले यहां पर आकर अरबपति-करोड़पति हो गए, और तुम इटली में जाकर नाच रहे हो”
बीजेपी ने बताए विधायक के निजी विचार

इस पर जब बीजेपी स्पोक्सपर्सन रजनीश अग्रवाल से पूछा गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए इसे विधायक के निजी विचार बताए.

कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने शाक्य के बयान की निंदा की है और इसे बेहद शर्मनाक बताया है। साथ ही विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Read also : बिना ड्राइवर वाली ट्रैन पटरी से उत्तरी.

बता दें कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का कोहली ने इटली में टस्कनी के एक मशहूर रिजॉर्ट में शादी की थी, इसमें करीब 50 करोड़ रुपए खर्च हुए थे.

बताया जा रहा है कि शादी में शामिल हुए एक-एक मेहमान पर average एक करोड़ रुपए खर्च किए गए.

Virat-Anushka की शादी का रिसेप्शन Dehli में 21 और मुंबई में 26 दिसंबर को हो रहा है. एक दिन पहले ही Virat-Anushka फिनलैंड और रोम से हनीमून मनाकर देश लौटे हैं.

Read also :