अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए बस ये छोटा सा काम हो जाये तो कभी हमला ही नहीं होगा …

0
353
Amarnath Journey Security

Amarnath Journey Security: अमरनाथ यात्रा (Amernath Journey) की सुरक्षा बेहद जरुरी है क्यूंकि इस्लामिक आतंकी संगठन यात्रा पर हमले की योजना में है, ये लोग हिन्दू तीर्थ यात्रियों पर हमले की योजना में है, और इसी कारण इतने सुरक्षाबल इस साल लगाये गए है!

Amarnath Journey Security-

पिछले साल भी अमरनाथ यात्रा पर इस्लामिक आतंकियों (Islamic Terrorist) ने हमला किया था जिसमे कई हिन्दू तीर्थ यात्रियों की हत्या कर दी गयी थी, इस साल इस्लामिक आतंकी अधिक से अधिक यात्रियों की हत्या करने की साजिश किये बैठे है!

अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए Government ने कई तरह के काम किये है, पर Indiavirals भारत सरकार से मांग करता है की यात्रियों की सुरक्षा के लिए ये काम जरुर कर दिया जाये!

अमरनाथ यात्रा के लिए जाने वाले हर बस में 1 कांग्रेस नेता, या कांग्रेस MLA या कांग्रेस सांसद (MP) बिठाया जाए, साथ ही इस खबर को अख़बारों सोशल मीडिया (Social Media) और टीवी पर दिया जाये!

की यात्रा में जितने भी बस जा रहे है सभी में Congress के नेता विधायक (MLA) या सांसद (MP) मौजूद है, अगर ऐसा किया जाता है तो इस्लामिक आतंकी संगठन किसी भी बस पर कोई हमला नहीं करेंगे, अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला नहीं होगा!

क्यूंकि लश्कर (Lashkar) अपने ही संगठन के लोगों पर हमला नहीं करेगा, लश्कर और कांग्रेस में Alliance हो चूका है, और इसके प्रमाण पिछले कई दिनों से सामने आ भी रहे है!

  • गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Ajaad) ने आतंकियों का समर्थन किया तो लश्कर ने अधिकारिक रूप से कांग्रेस के पक्ष में प्रेस नोट जारी किया!
  • हाफिज सईद (Hafiz Saeed) ने खुलेआम टीवी पर आकर Interview में कहा की भारत में कांग्रेस अच्छी पार्टी है कांग्रेस में अच्छे लोग है!
  • सैफुद्दीन सोज़ ने पाकिस्तान (PAK) और आतंकियों (Terrorist) का समर्थन करते हुए कश्मीर को भारत से अलग करने की मांग कर दी!

इस से पहले भी राहुल गाँधी (Rahul Gandhi, Congress) ने लश्कर को कम खतरनाक संगठन बताते हुए हिन्दुओ (Hindiu) को ज्यादा बड़ा खतरा बताया था, और संजय निरुपम, संदीप दीक्षित, दिग्विजय सिंह जैसे लोग तो PAK, लश्कर और हाफिज के समर्थन में बयान देते ही आये है!

Mumbai 26/11 attack master brainpower Hafiz Saeed freed is in Pakistan

CONG और लश्कर 1 ही संगठन है, और लश्कर अपने ही संगठन के लोगों पर हमला नहीं करेगा, अमरनाथ (Amarnath) यात्रियों की सुरक्षा के लिए हर बस में कांग्रेस नेताओं सांसदों या विधायको को बिठाने से यात्रा बिलकुल सुरक्षित रहेगी!

और देखे – आखिर अटल जी ने क्यों नही की शादी, इस राजकुमारी से..