कांग्रेस का बुरा समय, अब लोकसभा से निकाली जाएगी सोनिया गाँधी ?

0
213
petition issued

Petition issued: कांग्रेस का बुरा समय, अब लोकसभा से निकली जाएगी सोनिया गाँधी ? सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रायबरेली लोकसभा सीट के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका पर शीघ्र सुनवाई की मांग की थी! जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि सोनिया गांधी की समस्याएं बढ़ सकती हैं! रायबरेली के मतदाता रमेश सिंह ने एक साल पहले सोनिया गांधी के खिलाफ याचिका दायर की थी! जिसके लिए रमेश सिंह ने अदालत से शीघ्र सुनवाई की मांग की है!

Petition issued-

रमेश सिंह की याचिका पर, सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि हम देखते हैं कि हम कर सकते हैं! रमेश सिंह के वकील विष्णु जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा! कि सोनिया गांधी के खिलाफ दो याचिका, दो आरोपों के आधार पर याचिका दाखिल की गई है! विष्णु जैन के अनुसार, पहला आरोप यह है कि सोनिया गांधी ने अभी तक इटली नागरिकता नहीं छोड़ी है!

अन्य आरोपों पर, रमेश सिंह के वकील विष्णु जैन ने कहा! कि लोकसभा चुनावों के दौरान, दिल्ली के जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी ने कांग्रेस पार्टी के लिए वोट देने की अपील की थी! याचिकाकर्ता का कहना है कि यह कानून की भावना के खिलाफ है! ऐसी स्थिति में, सोनिया के चुनाव रायबरेली इलाके से रद्द किए जाने चाहिए!

अगर सुप्रीम कोर्ट ने सोनिया गांधी के खिलाफ इस याचिका पर फैसला किया है! तो सोनिया गांधी को लोकसभा की सदस्यता को रद्द कर दिया जा सकता है! आपको यह बता देना चाहिए कि इससे पहले, अदालत ने कहा था! कि धर्म के आधार पर, एक वोट की मांग के खिलाफ याचिका संवैधानिक पीठ के समक्ष लंबित है! और आदेश के बाद याचिका सुन ली जाएगी!

और देखें-

बीजेपी कार्यकर्ता ने राहुल के सवाल पर दिया तेज जवाब का तमाचा !rahul insult

unexpected earningकेवल 7 दिनों में अंबानी को पछाड़, बन गई सबसे आमिर ये महिला !