राजनीति में कूदे सुपरस्टार रजनीकांत पॉलिटिक्स में लगी आग!

0
298
rajinikanth election moment

Rajinikanth election moment: राजनीति में कूदे सुपरस्टार रजनीकांत पॉलिटिक्स में लगी आग! सुपरस्टार रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री के गॉड माने जाते है! रजनीकांत की वैसे तो पूरी दुनिआ फैन है! रजनीकांत ने नए साल पर अपने चाहने वालो को दिया तोफहा! कहा कि करेंगे राजनीती! रविवार को रजनीकांत ने ऐलान किया कि आने वाले विधानसभा के लिए चुनाव लड़ेंगे जोकि 2021 में होने है!

Rajinikanth election moment-

क्या कर्नाटक में उनकी पहली परीक्षा होने वाली है! सूत्रों से पता चला कि कर्नाटक से चुनाव लड़ने की बात हो रही है! सबको उम्मीद है जिस तरह लोग उनके लिए पागल है उसी तरह उनको वोट भी मिलेगी!Rajnikant

रजनीकांत के चुनाव में आने भाजपा पार्टी की हिम्मत ओर भी बढ़ गयी कहा उनके आने से उदेस्य पाए में सफलता मिल जाएगी!

Rajnikant

रजनीकांत के चुनाव में आने के बाद अब भाजपा सरकार को साउथ में भी अपनी सरकार बनाने का मौका मिल सकता है! वैसे कोन नहीं चाहेगा यह सुपरस्टार आने चुनाव खड़ा हो और जीते! हजारो लोगो को भी यही उम्मीद है उनका सुपरस्टार अब पॉलिटिक्स में आये! अब देखना है कि फिल्मो का यह खिलाडी पॉलिटिक्स में अपनी क्या छाप छोड़ पता है! क्योकि हम सं जानते है इन्हे कितने अचे नेचर के है! तो कोन इन्हे नहीं जिताएगा सब बस अब उस दिन इंतज़ार कर रहे! कब यह नेता बने और देशवाशियो की सेवा करे! 2021 के विधानसभा चुनाव में विपक्ष पार्टी को बहुत मेहनत करने की जरुरत है! क्योकि सब इनकी फोल्लेर्स को जानते ही है कितनी मात्रा में है कैसा लगेगा जब ये हीरो बैठेगा असेंबली में बस यही इंतज़ार रहेगा सबको!

और पढ़े-

पोर्न फिल्मे देखने से होते है ये बड़े नुकसान?

porn virus site

girl become nudeवीडियो: सिर्फ 200$ के लिए पराये आदमी के सामने उतारे अपने कपड़े !

 

 

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js