साल 2018 काफी ख़राब रहा कुछ कलाकारों के लिए किसी को हुई जेल तो किसी को जीते जी मौत

0
275
Year 2018 bad news actresses someone jailed

Year 2018 bad news actresses someone jailed: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे के लिए ये साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा है, कुछ ने अपना करियर ख़राब किया तो कुछ को पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े ,ऐसे में आज हम आपको इस पोस्ट में उन 6 TV सेलेब्रिटीज़ के बारे में बताने वाले है, जिसके लिए सन 2018 शुरुआत से ही काफी रहा है

Year 2018 bad news actresses someone jailed-

कपिल शर्मा – कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए बहुत ही अच्छा चल रहा था लेकिन एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगडे के बाद सन 2017 कपिल के लिए बहुत बुरा था ही लेकिन उससे भी बुरा तब हुआ ,जब सन 2018 में भी उनका नया शो फॅमिली टाइम विथ कपिल शुरू होते ही दुब गई! अब उनकी हालत ऐसी ही गयी है की वह हीरो से जीरो बन बैठे है !

जन्नत जुबैर – फिल्म एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर इन दिनों तू आशिकी सीरियल में काम कर रही है ! कुछ समय पहले सीरियल में एक किसिंग सीन करने को लेकर उनके घरवाले काफी भड़क गए थे ! इस बात का असर आने वाले दिंनो में उनके करियर पर भी पढ़ सकता है !

जया भट्टाचार्य – अभिनेत्री जया भट्टाचार्य के लिए ये साल बहुत ही दुःख भरा रहा ! इसी साल की शुरुआत में इनकी माँ इस दुनिया से चल बसी! लेकिन उससे भी बुरा तो तब हुआ जब लोगो को लगा की जया की मृत्यु हो गई ! और कई लोगो ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी किये थे! और वह इस साल बहुत ही संकट से गुजर रही है!

आदित्य नारायण – फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे है ! वह एक बॉलीवुड एक्टर ,टीवी होस्ट और प्लेबैक सिंगर भी है ! उनका यह साल शुरुआत से ही बुरा रहा है उन्होंने अपनी कार से एक ऑटो को टक्कर मार दिए था और दो लोग घायल भी हुए थे, जिसके लिए उनको कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े थे ! इसके अलावा वह एयरपोर्ट पर भी विवाद करते हुए दिखाई दिए थे !

अरमान कोहली – अरमान कोहली अभिनेता और बिग्ग बॉस के कंटेस्टेंट इस साल बहुत ही चर्चित में आ रहे है ! किसी बात पर गुस्से में आकर उन्होंने अपनी गिर्ल्फ्रेंड को पिट कर जख्मी कर दिया था ! इसके बाद वह कुछ दिनों के लिए फरार हो गए थे , लेकिन पुलिस ने उनको ढूंढ निकला ! जानकारी के लिए बता दे टीवी इंडस्ट्री के अलावा कई सारे बड़े बड़े फिल्मो में नज़र आ चुके है !

आकाशदीप सहगल – इस अभिनेत्रा ने मुंबई में एक ऑटो ड्राइवर को बुरी तरह से पीट दिया था ! क्योकि ऑटो वाले ने यह बताने की कोशिश की थी की वह अपनी कार को गलत साइड से लेकर आ रहे है ! बाद में आकाशदीप के खिलाफ पुलिस केस दर्ज हुई! और उनको काफी दिनों तक झेलना पड़ा था !

और देखे : भारतीय सेना, नौसेना और वायुसेना का सलाम अलग क्यों है ? क्या आप जानते हैं !!