उड़ गए होश मोदी के भी राहुल की रैली की भीड़ देखकर, कुर्सियां बोल उठेगी !

0
324
rahul rallies

Rahul Rallies: उड़ गए होश मोदी के भी राहुल की रैली की भीड़ देखकर, कुर्सियां बोल उठेगी ! कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में होने वाले Assembly election से पहले congress party की चहलकदी देश ऐसा प्रतीत होता है! जैसे congress party इस विधानसभा चुनाव के साथ-साथ ने 2019 loksabha election के लिए भी बिगुल फूंक दिया है! लेकिन congress party जनआधार देख ऐसा लगता है! जैसे कांग्रेस को इस बार भी 2014 के Election के तरह की मुंह की खानी पड़ेगी!

Rahul gandhi heart break

Rahul Rallies-

दरअसल पिछले दिनों Congress party में राजधानी दिल्ली में ‘जन आक्रोश रैली’ के नाम से विशाल जनसभा का आयोजन किया!hi इस दौरान कांग्रेस के मैजूदा अध्यक्ष Rahul Gandhi और Sonia Gandhi के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत अन्य कई वरिष्ठ पार्टी नेता शामिल हुए!

 

रैली के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने जमकर दहाड़ मारे! Media reports के अनुसार रैली से पहसे कांग्रेस पार्टी की ओर से बताया गया! कि इस सभा में 2 lakh से भी अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ता और आम जन शामिल होने वाले हैं! लेकिन रैली के दौरान जो हुआ उसने congress party की लोकप्रियता पर एक बार फिर से गंभीर सवाल खड़े किए हैं!

दरअसल एक ओर congress party रैली में दो लाख से भी अधिक लोगों के शामिल होने का दावा कर रही थी! वहीं congress के इस ‘जन आक्रोश’ को Cover करने पहुंचे मीडियाकर्मियों ने ऐसी जानकारी दी जिसे जान आप हैरान रह सकते हैं!

Rahul gandhi heart break

एक Report के अनुसार ‘जन आक्रोश रैली’ में राहुल गांधी के भाषण के दौरान कुर्सियां खाली पड़ी थी! रैली के दौरान Rahul Gandhi मंच से बोल रहे थे मगर खाली कुर्सियां भी कुछ बोल रही थीं! क्या वाकई party के उम्मीद मुताबीक भीड़ आई?’ इस रैली के दौरान जुड़ी भीड़ को देख media ने इसे congress का flop show करार दिया!

वहीं congress party के इस ‘जन आक्रोश रैली’ पर अपना आक्रोश निकालते हुए बीजेपी अध्यक्ष Amit shah ने इसे परिवार आक्रोश रैली करार दिया है! Congress के इस Flop रैली पर हमला बोलते हुए शाह ने एक के बाद एक कई हमले करते हुए कई Tweet किए! जिसमे से एक tweet में उन्होंने कहा! कि एक वंश और उनके दरबारी जनादेश के कारण एक के बाद एक कई राज्यों से बेदखल हो रहे हैं! और वे जनाक्रोश व्यक्त कर रहे हैं!

Amit shah ने साफ शब्दों में कहा! कि ‘आज की Congress रैली कुछ और नहीं, बल्कि परिवार आक्रोश रैली है! जो उनकी बढ़ती अलोकप्रियता को उजागर करती है’!

और देखें – कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए फिर हिंदुत्व की राह पर चली बीजेपी..