रामदेव का गोदाम जलकर हो गया स्वाहा, हो गया करोड़ों का नुकसान …

0
275
Ramdev Warehouse Burn

Ramdev Warehouse Burn: NH-2 (National Highway) पर छलेसर स्थित पतंजलि के गोदाम सहित तीन बड़े गोदामों में रविवार दोपहर भीषण आग लग गई। इसे बुझाने के लिए वायु सेना की फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की मदद भी लेनी पड़ी।

Ramdev Warehouse Burn-

16 दमकलों ने सात घंटे की मशक्कत के बाद Fire पर काबू पाया। आग में 17 Crore का नुकसान हो जाने का अनुमान है। गोदाम (Warehouse) से काफी दूर तक धुआं फैल गया है। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट (Short Circuit) मानी जा रही है।

छलेसर में बेस्ट प्राइज (Best Prize) का बड़़ा गोदाम है। इसके पास ही एक विशाल परिसर है जिसमें पतंजलि (Patanjali) समेत कई कंपनियों के गोदाम (Warehouse) है। रविवार दोपहर 3:30 बजे पतंजलि गोदाम में आग लगी। यह आगरा के नेहरू नगर (Nehru Nagar, Agra) निवासी सुनील अग्रवाल का है।

सुनील भाजपा (Sunil Aggerwal, BJP) के राज्यसभा सांसद अनिल जैन के छोटे भाई हैं। गोदाम (Warehouse) में देसी घी, रिफाइंड और सरसों के तेल के सैकड़ों टिन होने के कारण आग तेजी से फैली।

यहां से आग की लपटें पहुंची खंदारी निवासी निमेश अग्रवाल के पारले एग्रो प्राइवेट लिमिटेड (Agro Private Limited) एवं ड्यूलेक्स पेंट एनई लॉजिस्टिक पार्क के गोदाम में। तीनों गोदामों (Warehouse) में आग तेजी से फैली। पहली दमकल को पहुंचने में एक घंटा लगा।

patanjali hiring 40-50 salesman

तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। दूर दूर तक धुआं (Smoke) फैल गया था। गोदाम के 500 मीटर दूरी पर है पेट्रोल पंप (Petrol Pump) है। एक समय तो आग वहां तक पहुंच जाने का डर हो गया था।

patanjali hiring 40-50 salesman

आगरा, बरहन, टूंडला से दमकल बुलाई गई। बाद में एयरफोर्स (Airport) के आगरा स्टेशन से दो दमकल बुलाई गई। एसपी वेस्ट अखिलेश नारायण (SP West Akhilesh Narayan) ने बताया कि आग भीषण होने के कारण दमकलों को काबू पाने में समय लगा।

और देखें – अब किसी भी व्यक्ति की कॉल डिटेल निकालना हुआ आसान, बस फॉलो करने होंगे ये आसान स्टेप्स..