कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस पर आई बड़ी मुसीबत, बीजेपी ने की …

0
326
bhajpa report

Bhajpa Report: कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस पर आई बड़ी मुसीबत, बीजेपी ने की … कर्नाटक Election से पहले congress पर बड़ी मुश्किल आन पड़ी है! जी हां, चुनाव प्रचार के तहत congress पर आरोप लगाया गया है! कि congress सूबे को बांटने की कोशिश कर रही है! एक तरफ धर्म का card खेला जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ congress के खिलाफ BJP ने चुनाव आयोग में शिकायत कर दी है! जिसकी वजह से अब Congress को चुनाव से पहले बहुत बड़ा झटका लग सकता है! बता दें कि Rahul Gandhi एक तरफ karnataka को जीतने की कवायद में है! तो दूसरी तरफ BJP उनकी इस कोशिश को हर हथकंडे से काटती हुई नजर आ रही है! चलिए जानते हैं कि हमारे इस Report में क्या खास है?

Bhajpa Report-

BJP ने Congress party पर सूबे का माहौल खराब करने का आरोप लगाया है! जी हां, बीजेपी ने कहा कि karnataka में कांग्रेस मुस्लिम समुदायों को डरा धमकी रही है! तो कभी सांप्रदायिकता के नाम पर उन्हें congress को वोट देने के लिए मजबूर कर रही है! BJP ने आयोग को कहा कि Congress मुस्लिम समुदाय को यह कह रही है! कि अगर congress को vote दिया तो अल्लाह खुश रहेगा, वरना अल्लाह नाराज हो जाएगा! जिसकी वजह से सूबे का माहौल बिगड़ रहा है! BJP की शिकायत पर चुनाव आयोग जल्दी ही Action भी ले सकता है!Rahul gandhi heart break

चुनाव आयोग के सामने BJP ने कहा कि Congress की इस हरकत पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि कांग्रेस इस तरह से सूबे का माहौल न बिगाड़ सके! बता दें कि गडकरी ने कहा कि karnataka में कई जगहों पर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश हो रही है, जिसमें congress नेता गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल है! ये लोग मुस्लिम समुदाय को सिर्फ congress को वोट देने के लिए बाधित कर रहे हैं! गडकरी ने congress पर कई आरोप भी लगाएं, जिसकी वजह से अब सियासत अपने चरम पर होगा!

मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है congress –Members of BJP

कहा कि congress party सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है! गडकरी ने आगे कहा कि congress सरकारी मशीनरियों का फायदा उठाते हुए BJP के विज्ञापनों पर भी रोक लगा रही है! जोकि Congress party का अलोकतांत्रिक रवैया है, जिससे जनता को सबक लेना चाहिए! इस दौरान BJP की जीत का दावा करते हुए गडकरी ने कहा! कि जिस तरह से देश प्रदेश में CONGRESS का हाल बुरा है! उसी तरह से अब Karnataka से भी कांग्रेस बाहर जाने वाली है! गडकरी ने कहा कि BJP बहुमत के साथ karnataka में आएगी और सूबे का विकास करेगी!

और देखें – किसानों पर मेहरबान मोदी सरकार, कैबिनेट की बैठक में किसानों के कई अहम फैसले पर लगी मुहर..