इस्लाम के बारे में महापुरुषों की राय, सच आपको जानना चाहिए..

0
1183
Facts true ablout islam

Facts true ablout islam: इस्लाम यानी कि मुसलमानों का मजहब इसके बारे में देश और दुनिया में कई सारी भ्रांतियां और बातें प्रचलित है लेकिन आज हम आपको इसके बारे में भारत के महापुरुषों के द्वारा कही गई बातें बताएंगे और आपसे वादा रहा आप इन तथ्यों को मानने से इनकार नहीं कर पाएंगे.

Facts true ablout islam

पहला-भारत बांग्लादेशी और पाकिस्तानी मुसलमान असली मुस्लिम नहीं

Facts true ablout islam

जाफर मक्की एक muslim विद्वान था जिसने 19 दिसंबर 1921 में अपने लेख के माध्यम से बताया कि” हिंदुओं के islam ग्रहण करने के मुख्य कारण थे मौत का डर, परिवार का गुलाम बनाया जाना, यातनाएं और धन का लालच जैसे की युद्ध में मिली लूट में हिस्सा दिया जाना।

दूसरा-भारत के हिंदू मुसलमान में कैसे बदले- जाफर मक्की

भारत के महापुरुषों के मुख से islam के बारे में क्या कहा गया यह भी जान लीजिए देश दुनिया में इन महापुरुषों ने अपनी ख्याति के दम पर ना जाने क्या-क्या किया था और इनके मुंह से निकले हुए शब्द सभी के लिए एक प्रेरणा बने हुए हैं किसी महापुरुष ने देश को नई दिशा दी है तो किसी महापुरुष ने देश का सुचारु रुप से चलने वाला ढांचा बनाया हुआ है| आज दुनिया इनकी कही गई बातों की सत्यता देख रही है.

स्वामी विवेकानंद

Facts true ablout islam

ऐसा कोई मजहब नहीं है जिसने इतना अधिक रक्त पात किया और दूसरे मजहब के लोगों के लिए इतना क्रूरता भरा हो islam के अनुसार जो कुरान नहीं मानता उसे कत्ल कर दिया जाना चाहिए उसकी जान लेना उस पर दया करना है islam में जन्नत। जिस को पाने का तरीका दूसरे धर्म के लोगों को मारना है. muslim में आतंकवाद इन्हीं बातों से विकसित हो रहा है.

गुरु नानक देव

Facts true ablout islam

मुसलमान सय्यद शेख मुगल पठान आदि सभी बहुत निर्दई हो गए हैं जो मुसलमान नहीं बनते थे उनके शरीर में कील ठोक कर एवं कुत्तों से नोचवा कर मरवा दिया जाता था|
-पुस्तक pan islamic rolling bank

महर्षि दयानंद सरस्वती

Facts true ablout islam

Islam मजहब में अल्लाह और रसूल के वास्ते लोगों को लूटना और लूट के माल में खुद को हिस्सेदार बनाना सवाब का काम है। जो लोग मुसलमान बनना स्वीकार नहीं करते उनको मारना और बदले में बहिश्त को पाना पक्षपात की बातें ईश्वर की नहीं हो सकती अनेक स्त्रियों को रखने वाले मोहम्मद निर्दई,

Facts true ablout islam

Facts true ablout islam

राक्षस व विषयासक्त मनुष्य थे, और islam से अधिक अशांति फैलाने वाला दुष्ट मत कोई नहीं। islam मजहब की पुस्तक कुरान पर लिखा गया हमारा यह लेख दुराग्रह ईर्ष्या विवाद हटाने के लिए लिखा गया था ना कि इसे बढ़ाने के लिए.

भीमराव अंबेडकर ने कहा-

Facts true ablout islam

हिंदू muslim एकता एक असंभव कार्य है भारत के समस्त मुसलमानों को pakistan भेजना चाहिए और वहां से हिंदुओं को भारत बुलाना ही अंतिम विकल्प है यदि यूनान तुर्की और बुलगारिया जैसे कम साधनों वाले छोटे-छोटे देश यह कर सकते हैं तो हमारे लिए यह कोई कठिन काम नहीं संप्रदायिक शांति हेतु अदला बदली के इस कार्य को ना अपनाना उपहासपद होगा।

महात्मा गांधी ने कहा मुसलमान क्रूर होते हैं

Facts true ablout islam

मेरा अनुभव है कि मुसलमान क्रूर हिंदू कायर होते हैं मोपला और नोआखली के दंगों में रखी गई असंख्य हिंदुओं की हत्या को देखकर अहिंसा की नीति से मेरा विचार बदल रहा है

राजा राममोहन राय

Facts true ablout islam

मुसलमानों ने यह मान रखा है कि कुरान की आयतें अल्लाह का हुक्म है और उन पर विश्वास न करने वालों का कत्ल करना अच्छा काम है, इसी अंधविश्वास पूर्ण विचारधारा कारण से मुसलमानों ने हिंदुओं पर इतने अत्याचार किए उनका वध किया उन्हें लूटा और उन्हें गुलाम बनाया।

Mandsour Rape Caseमंदसौर के दरिंदो को जल्द फांसी देने की मांग की तो इस अभिनेत्री के खिलाफ उतर पड़ा खान गैंग …


——