Camera के सामने ही भीड़ गये पाकिस्तानी न्यूज Anchor, हेडफोन लगाकर देखे विडियो…

0
1047
news channel

News Channel: Camera के सामने ही भीड़ गये पाकिस्तानी न्यूज Anchor, हेडफोन लगाकर देखे विडियो… न्यूज़ चैनल (News Channel) पर हमेशा से ही ऐसी ऐसी खबरे आती रहती है! जो सभी को हैरान कर देती है! लेकिन जब किसी न्यूज़ चैनल के एंकर (Anchor) की ही ऐसी तस्वीरे वाइरल हो जाए तो आप ही समझ सकते है! कि यह कितनी जटिल समस्या हो सकती है!

News channel-

अभी हाल ही में एक एक ऐसा विडिओ लीक हुआ है जिसमे 2 न्यूज़ एंकर आपस में ही लड़ते हुए नजर आ रहे है! यह टीवी न्यूज़ चैनल कंही और का नहीं बल्कि पकिस्तान का ही है! आपको हम बता दे कि यह एंकर लाहौर (Lahore) के न्यूज़ चैनल सिटी 42 (City 42) के है! और इस चैनल के दोनों एंकर कैमरे के सामने ही झगड़ पड़ते है!

आपको हम बता दे कि पाकिस्तान के दो tv ऐंकर्स के बीच झगडा हो गया! उस वक्त भले ही बुलेटिन on नहीं हुआ था! लेकिन आपको बता दे कि कैमरा आन था! और यह पूरी लड़ाई कैमरे के सामने रिकार्ड हो गई! जो कि सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो गई!

यह दोनों एंकर लाहोर के न्यूज़ चैनल सिटी 42 (News channel city 42) के है और कैमरे के सामने दोनों अचानक से ही झगड़ पड़ते है! वही एक एंकर महिला एंकर के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए! अपने प्रोडूसर (Producer) से सवाल उठता है! और शिकायत करता है!

पहले तो पुरुष एंकर बोलता हुआ नजर आता है की मै इनके साथ कैसे न्यूज़ बुलेटिन करू यह कह रही है मुझसे बात मत करो वही महिला एंकर कहती है कि मैंने लहजे की बात कही मुझसे तमीज से बात करो! उसके बाद male कहता है कि मैंने तुमसे किस प्रकार बात की है! बाद female धीरे से जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है!

उसके बाद पुरुष महिला (Female reporter) से कहता है तमीज से बात करो! वह दोनों इसी प्रकार से आपस में बहस करते हुए नजर आते है! सोशल मिडिया पर यह विडिओ काफी वायरल हो रहा है! और बहुत सारे फेसबुक पेज में यह बहुत ही शेयर हो रहा है!

और देखें –

इस तूफानी बल्लेबाज ने तोड़ा यह रिकॉर्ड रोहित शर्मा का 264 रनो का विश्व रिकॉर्ड…world record rohit

gift matterशादी में मिला ऐसा तोहफा जिसे खोलते ही सब मच गया हड़कंप, ऐसा किया था उस तोहफे में …