बच्चों की मेहनत के साथ खुले आम खिलवाड़, पता नहीं कैसा होगा फ्यूचर जानिए हमारी इस रिपोर्ट में …

0
479
ssc scam

SSC Scam: बच्चों की मेहनत के साथ खुले आम खिलवाड़, पता नहीं कैसा होगा फ्यूचर जानिए हमारी इस रिपोर्ट में … बच्चो के फ्यूचर के साथ खिलवाड़ हो रहा है! जो बच्चे पुरे पुरे दिन, पुरे पुरे साल म्हणत क्र एक जॉब पाने के लिए उनका भविष्य अंधकार में नजर आ रहा है! आज होने वाली सभा में इसी बात का मुद्दा उठने जा रहा है! कुछ लोगो की वजह से एक वो स्टूडेंट जो कई सालो से स्ट्रगल कर रहा हो! उसको जॉब न मिलकर किसी बड़े बाप की औलाद को वो जॉब दे दी जाती है आखिर क्यों?

SSC Scam-

आज हम आपको बताने जा रहे है एसएससी में हो रहे खुले कर्रेप्शन के बारे में जिसे जाने के बाद आपको भी गुस्सा आएगा! आपका खून खोल जाएगा! हाल ही हुई ऑनलाइन जैसे बड़े फॉर्मेट के एग्जाम का ये हाल है! तो सोच कर देख लो ऑफलाइन का क्या हाल होगा! इसमें कुछ गलती आपकी भी है आपको पता है! कि कहा कर्रेप्शन हो रहा है फिर भी आप चुप रहते है! आपके आस पास के भाई , दोस्त जब जॉब के लिए सौदा क्र रहे होते है आपको सब पता होता है! पर आप आवाज उठा कर अपने दोस्तों का साथ देते हो! फिर उसी पेपर में आपका नंबर नहीं पड़े तो पछताते हो! तो आखिर गलत कौन है आप या सरकार!

बताते है एग्जाम हुए स्कैम के बारे में –

हाल ही में हुए एसएससी के पेपर में बहुत बड़ा स्कैम सामने नजर आया है! चाहे वो MTS हो या CGL! हर किसी पेपर के लीक होने की इनफार्मेशन आयी है! आप ही बताये ऑनलाइन बावजूद भी अगर आपको आपका हक़ नहीं मिले तो कैसा लगेगा! हम अब आपको कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिससे आप खुद ही सोच लेना की लगातार एक ही एग्जाम सेण्टर से किस तरह बिलकुल एक सीरीज से बच्चे को सलेक्ट किया हुआ है!

लगभग 70 करोड़ युवाओ के फ्यूचर का सवाल है यह बात हर एक उस स्टूडेंट तक पहुचनी चाहिये जो दिनरात बस यही तयारी कर रहा की आज नहीं काम से काम कल जॉब लगेगी!

और देखें – रजनीकांत की इस फिल्म ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज …