केजरीवाल बने हिन्दू कट्टर, मुसलमानो के बन गए मसीहा …

0
619
bad politics

Bad Politics: केजरीवाल बने हिन्दू कट्टर, मुसलमानो के बन गए मसीहा … दिलवालो की दिल्ली कहे जाने वाले इस राज्य में विधानसभा की सीटों पर चुनाव हो सकते हैं! इसी चुनाव के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल तैयारियों में लग गए हैं और चुनावी बयान दे रहे हैं! हाल ही में उन्होंने दलित और मुस्लिम वोट बैंक (Votebank) पर निशाना साधते हुए! केजरीवाल ने उन्हें हिन्दुओं के खिलाफ खड़े होने की अपील की थी!

Bad Politics-

केजरीवाल ने क्या कहा था-

उनका कहना था की उन्होंने दलितों को जलाया हम चुप बैठे रहे! उन्होने मुस्लिमों को मारा हम चुप बैठे रहे! लेकिन अब हम चुप नहीं रहेंगे! हम सबको उनके खिलाफ खड़े होना पड़ेगा!

मुसलमानों के मसीहा बन गए केजरीवाल-

चुनाव के प्रचार के लिए अब केजरीवाल ने खुद को मुस्लिमों का मसीहा घोषित कर गन्दी राजनीती कर रहे है! जिसके पूरी दिल्ली में ऐसे पोस्टर भी लगे हुए हैं! जिसमें केजरीवाल को मुसलमानों का मसीहा बताया गया है! पोस्टर में लिखा गया है! कि मुसलमानों के मसीहा जनाब अरविन्द केजरीवाल जी की विशाल जनसभा! जो रविवार 4 फ़रवरी 2018 को स्थान राजीव पार्क, श्रीराम कॉलोनी में होनी है! भारी संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाएं!

कपिल मिश्रा ने इस पर ये कहा-

कपिल मिश्रा ने कहा, दिल्ली में श्री राम कॉलोनी जहां पर यह सभा की जा रही है! वह एक मुस्लिम इलाका है! और पोस्टर में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल गलत है! मिश्रा का कहना है कि ये तो गंदी राजनीति है! आम आदमी पार्टी, दिल्ली में इस प्रकार की गंदी किस्म की राजनीति की शुरुआत कर रही है!

और देखें –

बिना कोई काम करे ये सेक्सी लड़की 1 घंटे में 8 लाख रुपए कमाती है … कैसे ?money game

davos summitभारतीय होने के नाते हमे देश के इस काम में खुल कर समर्थन करना चाहिए …