ऐरोप्लेन में पायलट ने अटेंडेंट के साथ किया ये! सरम से कर दी लाल!

0
310
excite event

Excite event: ऐरोप्लेन में पायलट ने अटेंडेंट के साथ किया ये! सरम से कर दी लाल! ऐरोप्लेन में सफर करना वैसे तो एक आम बात है पर जब हवाईजहाज में कोई अचानक से कोई रोमांचक घटना घाटी है! तो पूरी दुनिआ में तहलका मच जाता है! तो सायद हम आपको आज थोड़ा रोमांचित कर पाए हाल ही में ओक्लाहोमा को जा रही फ्लाइट में ऐसी ही घटना हुई! जिसने उसमे बैठे यात्रिओ को रोमांचित कर दिया!

Excite event-

उस फ्लाइट के पायलट ने ऐसा कुछ किया! जिससे वो सोशल साइट और दुनिआ में मशहूर हो गए! फ्लाइट के पायलट का नाम था लॉरेन मिचेल गिब्ब्स! जिसने सबके सामने अलाउसमेंट करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड जोकि उसी फ्लाइट में अटेंडेंट थी सबके सामने परपोज़ किया सभी यात्री दंग रहे गए!

पायलट लॉरेन मिचेल गिब्ब्स ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना की वीडियो को शेयर किया है! पिछली रात यात्रियों के सामने मैंने अपनी जिंदगी की सबसे आसान ‘हां’ को स्वीकार किया! यह एक सपने की तरह है! मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं! कि मेरी बाकी की जिंदगी लॉरेन के साथ बीतेगी! हम अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और भगवान को धन्यवाद देते हैं! कि उन्होंने हमें एक दूसरे को जानने का मौका दिया निराशा के लिए माफ़ करना लेकिन हमारी शादी प्लेन में नहीं करेंगे!

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=oFpAyJzf_PI?rel=0&controls=0&showinfo=0]

और पढ़े-

विश्व की सबसे सेक्सी और खूबशूरत पोर्नस्टार!

beatiful pornstar

अगले 48 घंटो में करेगा अमेरिका पाकिस्तान की पैंट गीली!

 

 

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js