कौन है ये आदमी जो रखता है कॉलेज की लड़कियों पर नजर!

0
404
love jihad tragedy

Love Jihad Tragedy: कौन है ये आदमी जो रखता है कॉलेज की लड़कियों पर नजर! लव जिहाद हमारे और आपके लिए बहुत समस्या बन चुकी है! लव जिहाद है क्या! जिहाद में कोई लड़का जब किसी लड़की से प्यार करता है! शादी कर लेता है! तो फिर उस लड़की को डरा-धमका के उसका धर्म परिवर्तन करवाना है! ये लव जिहाद पहले तो मीठी मीठी बातो में लड़की को पटाते है!

Love Jihad Tragedy-

कर्नाटक के एक संगठन के फेसबुक पेज वीरा केसरी ने जब क्षेत्र की हिंदू महिलाओं को धमकी देते हुए! उन्हें दूसरे धर्म के पुरुषों से दूर रहने को कहा है! वीरा केसरी ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट लिखते हुए कहा है कि बातों का वक्त खत्म हुआ चेतावनी भी दी जा चुकी है! अब वक्त जोरदार तमाचा मारने का है! इस फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि जब क्षेत्र की हिंदू महिलाएं दूसरे धर्म के लड़कों से दूर रहें अगर ऐसा नहीं हुआ! उन्हें इसका नतीजा भुगतने को तैयार रहना पड़ेगा!

ये देखने को मिल रहा है! कि इन दिनों कुछ अधार्मिक गतिविधियां बढ़ गई हैं जो हमारी संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहे हैं कारण है लव जिहाद! अगर धर्म की सही शिक्षा दी जाए तो इस तरह की चीजें नहीं होंगी! इतना ही नहीं इस पोस्ट में ये भी कहा गया है! कि बहुत से हिंदुवादी संगठनों के कार्येकर्ताओ ने कॉलेज जाने वाली लड़कियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं!

और पढ़े-

Mi के जरिये चाइना लूट रहा है भारत को!

china looted india

excite eventऐरोप्लेन में पायलट ने अटेंडेंट के साथ किया ये! सरम से कर दी लाल!

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js