मोदी के सामने झुक गया ट्रम्प का कद, फासला 19-20 का नहीं 10-20 का है!

0
203
modi trump facebook mystery

Modi Trump Facebook Mystery: मोदी के सामने झुक गया ट्रम्प का कद, फासला 19-20 का नहीं 10-20 का है! भारत के प्रधानमंत्री Narender Modi फेसबुक पर सबसे ज्यादा Follow किये जाने वाले नेता बन गए हैं। कम्युनिकेशन्स कंपनी (communications company) बरसॉन-मार्टस्टेलर द्वारा करवाए गए! तथा बुधवार को प्रकाशित अध्ययन के अनुसार! PM Modi को इस वक्त facebook पर 4 करोड़ 32 लाख लोग फॉलो करते हैं!

Modi Trump Facebook Mystery-

जबकि Donald Trump को 2 करोड़ 31 लाख लोग फॉलो करते हैं! आंकड़ों से पता चलता है कि Modi के Trump से दोगुने से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं! दरअसल, एशियाई देशों में facebook को twitter की तुलना में ज़्यादा इस्तेमाल किया जाता है यही कारण है कि मोदी ने सभी को पीछे छोड़ दिया है!

Lawsuit against Trump

 

और देखें – प्राइवेट नौकरी वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सभी को मिलेगा इस योजना का लाभ..

हालांकि User से इंटरेक्शन के मामले में Trump मोदी से आगे हैं! उनके पोस्ट्स (fb posts) पर बीते 14 महीने में करीब 20 करोड़ 50 लाख लाइक, शेयर और कमेंट किए गए! जबकि PM Modi के लाइक, शेयर और कमेंट की संख्या करीब 11 करोड़ 30 लाख है! वहीं, Modi के मुकाबले Trump के रोजाना औसत फेसबुक पोस्ट की संख्या भी दोगुनी है!

अध्ययन के अनुसार, कम्बोडिया के प्रधानमंत्री हुन सेन (Prime Minister Hun Sen, Cambodia) इस सूची में 5वें पायदान पर पहुंच गए हैं! जिनके Followers की तादाद में लगभग 50 % की बढ़ोतरी हुई है! और यह आंकड़ा अब 96 लाख है! दिलचस्प तथ्य यह है! कि उनके फॉलोअरों की कुल संख्या Cambodia के कुल फेसबुक यूज़रों (71 लाख) से भी ज़्यादा है!

और देखें – यह सीन करते समय सहम गई थीं माधुरी दीक्षित, विलन से कह दिया छूना भी मत मुझे..