मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब, ये देश के साथ विश्वासघात है …

0
234
manoj tiwari

Manoj Tiwari: मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब, ये देश के साथ विश्वासघात है … दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Actor and Politician) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा! कि उन्होंने राज्यसभा चुनावों के लिए ‘दो कारोबारियों’ को उम्मीदवार बनाकर जनता के साथ विश्वासघात किया है! आम आदमी पार्टी ने 16 जनवरी को होने वाले राज्यसभा चुनावों के लिए संजय सिंह, सुशील गुप्ता और ND गुप्ता के नाम की घोषणा की है!

Manoj Tiwari-

संजय सिंह पार्टी की स्थापना और उसे जन्म देने वाले आंदोलन के समय से इससे जुड़े हैं! वहीं सुशील गुप्ता दिल्ली के उद्योगपति हैं! और ND गुप्ता पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं! मनोज तिवारी ने कहा कि आप के राज्यसभा उम्मीदवारों की घोषणा इसके भ्रष्टाचार विरोधी रुख को झुठलाती है! जिसके आधार पर यह दिल्ली की सत्ता में आई थी!

उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार से लड़ने की बात करते हुए सत्ता में आए! अब वह दो कारोबारियों को राज्यसभा में भेज रहे हैं! उन्होंने न केवल दिल्ली के साथ विश्वासघात किया है! बल्कि पूरे देश के साथ भी किया है!’ सुशील गुप्ता पहले कांग्रेस में रहे हैं! और उन्होंने पिछले साल नवंबर में ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया था! दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा! कि गुप्ता जब उन्हें इस्तीफा सौंपने आए थे! तभी बता दिया था! कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने उन्हें राज्यसभा में भेजने का वादा किया है!

माकन ने ट्वीट किया, ’28 नवंबर को सुशील गुप्ता अपना इस्तीफा सौंपने आए! मैंने उनसे पूछा कि क्यों? उनका जवाब था ‘मुझे राज्यसभा सीट का वादा किया गया है!’ माकन ने कहा कि गुप्ता ‘अच्छे आदमी’ हैं! और खूब परोपकार कार्य करते हैं!

और देखें-

चुनौती : कुछ इस तरह बदल जाएगी भारतीय किसानों की तस्वीर…!develop farmer

corrupt ministerअरविंद केजरीवाल की हुई खुलेआम बेइज्जती, खाऊ-बिकाऊ दोनों है …