मोदी को भेजेंगे जेल, भारत के सबसे बड़े हिन्दू नेता, हुआ खुलासा !

0
699
Modi Get Jail

Modi Get Jail: मोदी को भेजेंगे जेल, भारत के सबसे बड़े हिन्दू नेता, हुआ खुलासा ! विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पद छोड़ दिया है! इस पद को छोड़ने के एक दिन बाद ही प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है! विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे तौर पर ललकारा है। उन्होंने साफ कहा है कि अगर हिंदुओं के साथ किए गए वायदों को पूरा नहीं किया गया तो 2019 के लोकसभा चुनाव में वह जनता के बीच भाजपा सरकार के खिलाफ ईंट से ईंट बजा देंगे!

plan kill Modi sniper rifle

Modi Get Jail-

विहिप नेता ने BJP को ललकार

उन्होंने अयोध्या मामले में पीएम मोदी पर U-Turn का आरोप लगाते हुए कहा है की राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर यू टर्न का आरोप लगाते हुए कहा कि विकास और हिंदुत्व के मुद्दे पर मोदी सरकार पर फेल हो गई है। अब वोट की खातिर मोदी सरकार अयोध्या में बाबरी मस्जिद निर्माण की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा की बीजेपी अपने वचनों, आदर्शों और असूलों को भूल गई है और सिर्फ सत्ता की राजनीति करने लगी है।

जहाँ तक अदालत के फैसले की बात है तो वर्ष 1993 में राव सरकार ने अयोध्या भूमि अधिग्रहण बिल में मुकदमा हारने वाले को बची हुई 67 एकड़ भूमि देने का प्रावधान किया है। ऐसे में अगर हिन्दुओं के हक़ में फैसला आया तो राम मंदिर सिर्फ 1100 वर्ग मीटर में बनेगा जबकि बाबरी मस्जिद 67 एकड़ में बनेगी।

राम मंदिर मामले में PM मोदी पर लगाए ये आरोप

वैसे सत्ता में आने से पहले बीजेपी लगातार बहुमत मिलने पर कानून के माध्यम से राम मंदिर निर्माण का वादा कर रही थी लेकिन सत्ता में आने के बाद वह अपने वादों से पलट गए। इसके साथ उन्होंने कहा है कि साल 2002 के गुजरात दंगों के ठीक बाद नरेंद्र मोदी से उनका ‘मोहभंग’ होना शुरू हो गया था। तोगड़िया ने कहा, ‘मैं अब विहिप में नहीं हूं, मैं हिंदुओं के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा। हिंदुओं की लंबित मांगों के लिए मंगलवार से मैं अहमदाबाद में अनिश्चितकालीन अनशन करूंगा।

गुजरात दंगों पर दिया ये बयान

पूर्व विहिप नेता ने कहा, ‘हजारों हिंदुओं के खिलाफ मामले दर्ज किए गए और उनको जेलों में डाल दिया गया। तोगड़िया ने स्पष्ट तौर पर ये कहा की साल 2014 के लोकसभा चुनाव में विहिप ने बीजेपी और पीएम मोदी को पूरा समर्थन दिया था। लेकिन उन्होंने उन्होंने गोरक्षकों को गुंडा करार दिया। उनके इस बयान के बाद झारखंड में 11 गोरक्षकों को उम्रकैद की सजा दी गई!

और देखें – अगर आपको कभी भी पुलिस गिरफ्तार करने आये तो सबसे पहले करे ये काम, आपको इनका पूरा अधिकार है !