आखिर सेट पर क्या हुआ था तनुश्री के खुलासे के बाद 2 महिलाओ ने दी गवाही

0
397
happened set disclosure Tanushree 2 women testimony

happened set disclosure Tanushree 2 women testimony : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी तनुश्री दत्ता पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरिया बनाये हुए थी ! ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले तनुश्री दत्ता ने इस फिल्म में काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद भी तनुश्री ने काफी फिल्मो में काम किया है लेकिन उनके करियर को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई है !

happened set disclosure Tanushree 2 women testimony :

1- तनुश्री दत्ता ने लगाया नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप

बॉलीवुड के अभिनेता नाना पाटेकर को जिम्मेवार ठहराते हैं। अभी कुछ समय पहले इंटरव्यू के दौरान
तनुश्री दत्ता ने किया खुलासा कि हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी , आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी !

2- हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुई छेड़छाड़ की घटना

नाना पाटेकर विरोध करने के लिए फिल्म के सेट पर राजनीतिक गुंडों को लेकर आ गए और वह हमे डराने के लिए हंगामा किया ! इस फिल्म के बाद तनु ने बॉलीवुड से दूरिया बना ली !अब खबर सामने आई है कि इस घटना के चश्मदीद गवाहों में से एक फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर और पत्रकार जेनिस सेकिरा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए एक ट्वीट कर उस दिन की सारी कहानी बयान की है!

3- पत्रकार ने बताई आँखों देखी बात

बताया गया है की 2008 में एक रिपोर्ट होने के चलते फिल्म के सेट पर वे पहुंची थी ! और जब वह वहा पहुंची तो शूटिंग रुकी हुई थी ! क्योंकि तनुश्री दत्ता कॉर्पोरेट नहीं कर रही थी जिससे काफी मुश्किल हो रही थी इस दौरान फिल्म के निर्माता कोरियोग्राफर गणेश अचार्य और नाना पाटेकर किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे और तनुश्री दत्ता किसी बात को लेकर काफी परेशान नजर आ रही थी!

4- शूटिंग छोड़ कर वैनिटी वैन में छिप गई थी तनुश्री

कुछ देर बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई तो कुछ शॉट्स के बाद नाना पाटेकर भी उनके साथ एक फ्रेम में आ गए ! लेकिन तनुश्री दत्‍ता सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं और उन्होंने खुद को लॉक कर लिया!

और देखे :अब इस चैनल पे नज़र आएंगे दो बड़े पत्रकार ख़त्म हुई इंतज़ार की घडी देखिये ….