वीडियो: खालसा दीवान के प्रमुख का लड़की के साथ अश्लील टेप हुआ वायरल!

0
382
khalsa diwan tape

Khalsa Diwan Tape: वीडियो: खालसा दीवान के प्रमुख का लड़की के साथ अश्लील टेप हुआ वायरल! खालसा दीवान चीफ के मुखी चरणजीत सिंह चड्ढा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही! इस अश्लील वीडियो को जाली व पूरी टैंपर की गई वीडियो बता रहे है! इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो ने पंजाब में हंगामा खड़ा कर दिया है!

Khalsa Diwan Tape-

वायरल वीडियो अमृतसर के 115 साल पुराने सिख संस्थान चीफ खालसा दीवान (CKD) के प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा का बताया जा रहा है! वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि CKD प्रमुख की तरह दिखने वाला शख्स एक महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है! हालांकि महिला के साथ किसी तरह की जोर जबरदस्ती नहीं होती दिख रही है! शख्स जिसे चीफ खालसा दीवान प्रमुख बताया जा रहा है! वह महिला के साथ सेल्फी भी ले रहा है! इस वीडियो के वायरल होने के बाद CKD प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा ने वीडियो में होने से साफ इनकार करते हुए कहा है!

चीफ खालसा दीवान के मुखी चरणजीत सिंह चड्ढा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही! इस अश्लील वीडियो को जाली व पूरी टैंपर की गई वीडियो है! मुझे करीब 4 महीने पहले से उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था! इस संबंध में जालंधर स्थित मेरे ऑफिस में धमकियां भी दी गई थीं! इस पर पंजाब जालंधर के माडल टाऊन थाने में 4 लोगों के खिलाफ 20 तारीख को मुकदमा नंबर 120/2017 दर्ज भी करवा चुके हैं! जिसमें पुलिस 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है!

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=5J4Ve9dcs3w?rel=0&controls=0&showinfo=0]

उधर खालसा दीवान प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा के पूर्व मुख्य सचिव भाग सिंह आंखी का कहना है! कि ये वीडिये एकदम सही है और ये चड्ढा के होटल के कमरे में लगे सीसीटीवी में ही रिकॉर्ड हुआ है! मैं ये वीडियो देख कर हैरान हूं और सोच रहा हूं! कि अब किस मुंह से ये छात्रों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएंगे! वीडियो वायरल होने के बाद से चरणजीत सिंह पर इस्तीफे के लिए दबाव बन रहा है! दीवान के सदस्यों के साथ बैठक करने के बाद तय किया जाएगा!

आपको बता दे India virals किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है!

और पढ़े-

Video: BJP के नेता को मिली खुलेआम धमकी, हाथ तोड़ और जुबान काट लेंगे!

radhey shyam openly threaten

local train tragedyलोकल ट्रेन में किया शर्मनाक काम इस लड़की ने वीडियो हो गयी वायरल!