जमानत करवाने के नामदार बेटे ने अपनी माँ को बुला लिया, मोदी ने …

0
342
PM Modi Attack

PM Modi Attack: जमानत करवाने के नामदार बेटे ने अपनी माँ को बुला लिया, मोदी ने … कर्नाटक चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विजयापारा (Vijayapara, Karnataka) में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया! उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तोड़ो, बांटो और राज करो की राजनीति करने का आरोप लगाया! लेकिन यह भी कहा कि यह भगवान विश्वेश्वर (Vishveshwer) की धरती है! यहाँ के लोग जातिवाद में नहीं बाँटेंगे और congress को करारा सबक दिखाएंगे!

Section 370 removed J&K

PM Modi Attack-

PM Modi ने कहा कि Congress की हार निश्चित है! क्योंकि Karnataka की जनता उन्हें सिर्फ हराना नहीं चाहती बल्कि उन्हें कड़ी सजा भी देना चाहती है! Congress के नेता इस बात को भली भाँती समझ गए हैं! उन्हें पता चल चुका है कि इस बार उनकी जमानत भी नहीं बचेगी!

PM Modi BJP president Amit Shah

PM Modi ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को अब नामदार नेता पर भरोसा नहीं है! इसलिए अब नामदार बेटे (Rahul gandhi) की माँ को बुलाया गया है ताकि उनकी जमानत जब्त हो जाए!PM Modi BJP president Amit Shah

बता दें कि कर्नाटक चुनाव प्रचार में आज सोनिया गाँधी (Sonia gandhi) भी कूद पड़ी हैं! इससे पहले राहुल गाँधी ने ही मोर्चा संभाल रखा था! लेकिन उन्हें लड़ाई में कमजोर पड़ते देखकर Sonia Gandhi को चुनाव प्रचार के लिए बुलाया गया है!

और देखें – आ गयी अनचाही भीड़, मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी, क्या हुआ जानिए पूरा सच !