ओह तेरी की: इस खिलाडी ने तोड़ा Boom Boom शाहिद अफरीदी का यह बड़ा रिकॉर्ड …

0
337
Cricket Match Break Record

Cricket Match Break Record: ओह तेरी की: इस खिलाडी ने तोड़ा Boom Boom शाहिद अफरीदी का यह बड़ा रिकॉर्ड … भारत (India), श्रीलंका (Sri Lanka) और बंगलादेश (Bangladesh) के बीच खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी (Trophy) श्रीलंका के स्वतंत्र होने के 70 सालों के जश्न के रूप में आयोजित की जा रही है! इस सीरीज का दूसरा मैच यानि 8 मार्च (2nd Match t-20) को भारत और बंग्लादेश के बीच खेला गया! पहले मैच में मिली करारी हार (1st Match) के बाद भारतीय टीम इस मैच को किसी भी हालत में जीतना चाहती थी! जिसमे वो कामयाब भी हुई!

Cricket Match Break Record-

भारत और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय सीरीज का दूसरा T20 मैच बेहद रोमांचित रहा! इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन (Target 140) बनाए थे! जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने इस मैच को 6 विकेट (India Win 6 Wicket) से जीत लिया! और इस जीत के हीरो फिर एक बार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) रहे ! जिन्होंने 46 गेंदों पर 55 रनों की शानदार पारी खेली!

आपको बता दें कि बेशक मैच के हीरो धवन बने! लेकिन इस मैच में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 28 रनों की अहम पारी खेली थी! और इन 28 रनो को बनाकर उन्होंने कई दिग्गज खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है! आइये आपको बताते है कैसे? जी हाँ सुरेश रैना ने त्रिकोणीय सीरीज (Triangular Series) के दूसरे T20 मैच में 28 रन बनाकर T20 क्रिकेट में 1425 रन पूरे कर लिए हैं!

इसके साथ ही रैना ने Boom Boom शाहिद अफरीदी, रॉस टेलर और अहमद सहजाद जैसे बड़े बड़े दिग्गज खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया है! शाहिद अफरीदी ने टी-20 क्रिकेट में 1405 रन बनाए हैं! तो अब देखना है की उनके आने वाले करियर में सुरेश रैना कितने रिकॉर्ड तोड़ सकते है!

और देखें –

TV की संस्कारी भाभी को असल जीवन में देखकर उड़ जाएँगे आपके होश, दिखती हैं ऐसी…Angoori Bhabhi Hot Picture

Priya Prakashप्रिया प्रकाश के बाद इस लड़की का दीवाना हो रहा है पूरा Social media …