Video : मोदी ने ली सदन में इस कार्यकर्ता की चुटकी , कहा कि…

0
405
renuka lough

Renuka Lough: Video : मोदी ने ली सदन में इस कार्यकर्ता की चुटकी , कहा कि… प्रधानमंत्री मोदी भी निराले ही है! कोई जरा सी गलती कर दे वही PM उसकी चुस्की लेना स्टार्ट कर देते है! वैसे आप सभी जानते हो कि देश में प्रेज़न्ट जो पीएम है वे सबसे ही अलग है! चाहे रणनीति की बात हो या किसी को सभोधित करने की! जब पीएम मोदी बोलते है तो ऐसा लगता है कि बस उनके भासन को सुनते रहे क्युकी हर एक बात का कोई न मतलब जरूर होता है!

Renuka Lough-

इन दिनों राज्यसभा से लेकर लोकसभा तक नेताओं के भाषण सुर्खियों में हैं! पीएम मोदी ने पहले लोकसभा में फिर राज्यसभा में कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए! बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई! बहस का जवाब देते हुए! मोदी ने कहा कि आधार को कांग्रेस अपनी योजना बताती है! जबकि 7 जुलाई 1998 को इसी सदन में तत्कालीन गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने कहा था! कि एक ऐसा कार्ड होगा जो नागरिकता की पहचान का सबूत होगा! यही आधार कार्ड का बीज था! पीएम मोदी के इतना कहते ही कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी बहुत जोर से हंसने लगीं! उनकी इस हंसी पर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा जवाब दिया की सभी हंस पड़े!

पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में रेणुका को जो बात कहीं! उसका अर्थ हर कोई समझता है! जाहिर है उनका इशारा ‘राक्षसी’ की तरफ था! जब सदन खत्म हुआ तो रेणुका चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि PM नरेंद्र मोदी ने एक महिला का मजाक उड़ाया है! मैं दो बेटियों की मां हूं, किसी भी बेटी हूं और किसी की पत्नी हूं! मैं सदन में उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन (Privilege abusive) का प्रस्ताव लेकर आउंगी! रेणुका चौधरी से जब ये पूछा गया कि वह सदन (Rajyasabha) में इतने जोर से क्यों हंस रही थी! तो उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी ने मुझपर पर व्यक्तिगत टिप्पणी (Personal comment) की है! उन्होंने कहा कि मुझे हंसी इसलिए आई क्योंकि “PM मोदी ‘आधार’ पर कांग्रेस पर आरोप लगा रहे थे!

और देखें – महात्मा गाँधी को मारने के बाद नाथूराम गोडसे का आखिरी बयान, आप सबको जरूर जानना चाहिए …

इसी बीच बीजेपी ने किरण रिजिजू ने भी ‘सूपर्णखा’ की हंसी वाला एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर इस मामले को और गर्म कर दिया है! किरण रिजिजू ने Video शेयर किया है उसमें सूपर्णखा की हंसी को पीएम मोदी के राज्यसभा में दिए गए बयान से लिंक किया गया है! PM मोदी ने यहां रामायण का जिक्र क्यों किया था! इस बात को जाने बिना ही सभी उनकी तुलना रामायण की ‘सूपर्णखा’ से करने लगे हैं! यहां तक की कांग्रेस को भी ऐसा ही लग रहा है! आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले राज्य सभा और फिर लोक सभा में कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं से लेकर पंडित नेहरू तक किसी को भी नहीं बख्शा! चलिए देखते है इस वीडियो को-

और देखें –

20 रूपये के नोट की पीछे का रहस्य, जिसमे एक तरफ गाँधी जी है और दूसरी तरफ एक खूबसूरत जगह दिखती है, क्या आप जानते है क्या है वो…mystery question

indian railwayअगर आप ट्रेन में सफर करते है , Indian railway की ट्रेन में कम्बलों का इस्तेमाल करने वाले जरूर पढ़ें…