मासूम हिन्दुओ पर टॉर्चर करने वाले Himanshu Roy की ईश्वर ने की ऐसी स्तिथि की कर ली आत्महत्या !

0
722
Himanshu Roy Suicide

Himanshu Roy Suicide: मासूम हिन्दुओ पर टॉर्चर करने वाले Himanshu Roy की ईश्वर ने की ऐसी स्तिथि की कर ली आत्महत्या ! महाराष्ट्र पुलिस के पूर्व Anti Terror Squad के प्रमुक हिमांशु रॉय ने आत्महत्या कर ली है! इश्वर ने आज न्याय किया है, निर्दोष हिन्दुओ पर अत्याचार, हिन्दुओ को आतंकी साबित करने के लिए उनपर Torture करने वाले Himanshu Roy ने आत्महत्या कर ली है!

Himanshu Roy Suicide-

आपकी जानकारी के लिए बता दें! की Congress ने सत्ता में आते ही हिन्दुओ को आतंकी साबित करने के लिए षड्यंत्र शुरू कर दिए थे! और निर्दोष हिन्दुओ को गिरफ्तार किया जाता था! उदाहरण के तौर पर साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi pragya), कर्नल पुरोहित इत्यादि!

Maharashtra में कई केस बनाये गए और Himanshu Roy भी उन पुलिस वालों में शामिल थे! जो की Congress के इशारे पर निर्दोष हिन्दुओ को आतंकी साबित करने के लिए उनपर टॉर्चर करते थे! करकरे के बाद Himanshu Roy को ATS का प्रमुख भी बनाया गया था! इन लोगों ने निर्दोष साध्वी को, निर्दोष कर्नल पुरोहित (Kernal Purohit) को बहुत मारा, उल्टा लटकाकर मारा, टॉर्चर किया! ताकि वो खुद को Terrorist मान ले और हिन्दुओ को Terrorist साबित किया जा सके!

करकरे को तो इश्वर ने इस दुनिया से कसाब के हाथो ही रुक्सत करवा दिया! पर Himanshu Roy को उनके बाद ATS प्रमुख बनाया गया! इन्होने Sadhvi और कर्नल पुरोहित पर कई तरह के अत्याचार किये! और अब इश्वर ने इनका भी हिसाब बराबर कर दिया है! Himanshu Roy की स्तिथि इतनी ख़राब हुई की परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली, हिन्दुओ आर Torture करने वाले इस पूर्व ATS प्रमुख की दर्दनाक मौत हुई और इसने खुद को ही परेशान होकर मार दिया!

हिन्दुओ को Terrorist साबित करने के लिए इन लोगों ने फर्जी तरीके से केस बनाये उनकी जिंदगियां बर्बाद की उनके परिवारों की जिंदगियां बर्बाद की और एक एक कर इस षड्यंत्र में शामिल लोगों के साथ इश्वर भी इंसाफ कर रहा है! करकरे तो पहले ही दुनिया से रुक्सत हो गए और अब Himanshu Roy का भी इंसाफ हो गया!

और देखें – आजतक किसी पीएम ने नहीं किया होगा, नेपाल के जनकपुर जाकर पीएम मोदी ने जो किया !