सौरव गांगुली ने बताई सानिया मिर्जा की असलियत, जो कड़वा सच बोला वो शायद ही कोई और बोल पाता…

0
509
Champion Trophy

Champion Trophy: सौरव गांगुली ने बताई सानिया मिर्जा की असलियत, जो कड़वा सच बोला वो शायद ही कोई और बोल पाता… चैंपियन ट्रॉफी का महा मुकाबला चल रहा था! जिसमे की India और Pakistan फाइनल में प्रवेश कर चुके थे! यह मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला था! ये दोनों देश एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी हैं! लीग match में भी भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी थी!

Champion Trophy-

भारत पाकिस्तान का होने वाला final मुकाबला इस Tournament का सबसे दिलचस्प मुकाबला होने वाला था! दर्शकों को इस match का बेसब्री से इंतज़ार था! इस मैच में किसका पासा चलेगा ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा!
दरअसल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले semi-final मुकाबले में पाकिस्तान को सपोर्ट करने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पहुँची हुई थी!

दरअसल पाकिस्तानी बल्लेबाज़ Shoaib malik की पत्नी सानिया मिर्जा उन्हें सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुँची हुई थी! Sania mirza ने पाकिस्तानी टीम और पाकिस्तानी खिलाड़ियों की काफी तारिफ की! साफ़ तौर पर Sania mirza का पाकिस्तान के प्रति समर्थन और प्रेम साफ़ नज़र आ रहा था! इसी मैच के दौरान कॉमेंट्री करने कोई और नही बल्कि Sourav Ganguly थे!

मैच के बीच में कैमरा Sania mirza की तरफ जाता है और सानिया पाकिस्तान को सपोर्ट करती दिख रही थी! इसी दौरान कमेंट्रेटर Sourav Ganguly ने सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी सपोर्टर कहके संबोधित किया! जब पाकिस्तानी टीम Target की और बढ़ रही थी और 146 के करीब थी तो कैमरा मैन ने कैमरा दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ दर्शकों के बीच बैठी Sania mirza की तरफ घुमाया!

तभी Sourav ganguly ने कॉमेंट्री कर कहा कि ये देखिये पाकिस्तान के एक समर्थक .. हमारी टेनिस स्टार! गौर तलब है कि पाकिस्तान ने england को eight विकेट से हराकर पहली बार final में जगह बनाई है! जो बात और कड़वी सच्चाई sourav ganguly में बोली शायद ही कोई और बोल पाता!

और देखें – हाजी अली दरगाह चमत्कारों से हैरान कर देती है, जानिए क्या है पूरा सच !