Whatsapp लेकर आ रहा है ये शानदार फीचर , अब Paytm की तरह होगा इसका उपयोग…

0
324

Wallet transfer: Whatsapp लेकर आ रहा है ये शानदार फीचर , अब Paytm की तरह होगा इसका उपयोग… फेसबुक के स्वामित्व वाली मैसेजिंग सेवा कंपनी वाट्सएप (Messaging Service Company Whatsapp) भारत में नए भुगतान फीचर का परीक्षण कर रही है! जो लोगों को अपने मित्रों, रिश्तेदारों को वाट्सएप के जरिए धन भेजने में सक्षम बनाएगी!wallet transfer

Wallet transfer-

टेकक्रंच (TechCrunch) ने गुरुवार देर रात कंपनी की योजनाओं से परिचित सूत्रों के हवाले से बताया! कि यह फीचर फिलहाल बीटा मोड (Beta mode) में है! और इसीलिए इसकी सार्वजनिक रूप से घोषणा नहीं की गई है! क्योंकि यह अभी व्यापक स्तर पर उपलब्ध नहीं है!

जब यह फीचर लांच होगा! तो नया वाट्स एप भुगतान फीचर प्रसिद्ध डिजिटल वॉलेट प्लेटफार्म पेटीएम और अन्य मैसेजिंग सेवाओं, जो भुगतान को सपोर्ट करते हैं! उनको कड़ी चुनौती देगा, खासतौर से गूगल द्वारा हाल में लांच किए गए तेज वॉलेट को इससे कड़ी चुनौती मिलेगी!

यह भुगतान सेवा यूपीआई (Unified Payments Interface) के माध्यम से काम करेगी और कई बैंकों का इसे समर्थन मिलेगा! जिनमें भारतीय स्टेट बैंक, ICICI बैंक, HDFC बैंक और एक्सिस बैंक शामिल हैं!

बीटा परीक्षकों ने पाया है कि वाट्स एप का इंटरफेस समर्थन वाले बैंकों की बड़ी सूची दिखा रहा है! और वाट्स एप के सेटिंग्स मेनू में पेमेंट फीचर का विकल्प दिया गया है!

और देखें –

Call Center में लड़कियों के साथ होती है ऐसी हरकत, जानकर यकीन नहीं करेंगे आप… देखें Video !bad think

driving licenseअगर आपके पास सन 2000 के बाद बना DL है , तो अभी पढ़ें ये खबर वरना बाद में बहुत पछताएंगे…