राहुल पर जमकर बरसा ओवैसी, बोला ये जनेऊ धारी….

0
475
Owaisi Attack Rahul-Pranab Iftar party

Owaisi Attack Rahul-Pranab Iftar party: AIMIM (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जनेऊधारी राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Congress) की इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के शामिल होने पर तीखा हमला बोला है.

Owaisi Attack Rahul-Pranab Iftar party-

राहुल की इफ्तार पार्टी को जनेऊधारी इफ्तार पार्टी करार देते हुए Hyderabad के सांसद ओवैसी ने Tweet किया, ‘RSS के मुख्यालय में भाषण देना, उसके संस्थापक की तारीफ करना और जनेऊधारी Iftar Party में शरीक होना ठीक है!

Rahul remember statement Kumaraswamy

लेकिन अगर मेरी पार्टी चुनाव लड़ती है, तो इसको सांप्रदायिक करार दे दिया जाता है. हालांकि प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukerjee) को न्योता देना और उनके साथ एक टेबल पर बैठना नॉर्मल बात है, स्वीकार है, यह पाखंड की पराकाष्ठा है.’

दरअसल, इसी महीने पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukerjee ने नागपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में शिरकत की थी और स्वयं सेवकों को संबोधित किया था!

साथ ही प्रणब मुखर्जी ने RSS के संस्थापक हेडगेवार को भारत माता का महान सपूत बताया था, जिसके बाद उनको Rahul Gandhi ने अपनी इफ्तार पार्टी में आमंत्रित किया था. इसको लेकर ही ओवैसी का यह तंज सामने आया है.

results Karnataka

बुधवार को राहुल गांधी ने Iftar party दी थी, जिसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी समेत 18 विपक्षी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया था. इसमें प्रणब मुखर्जी के अलावा माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, DMK की सांसद कनिमोझी, तृणमूल CONG के दिनेश त्रिवेदी, BSP के सतीश चंद्र मिश्रा, NCP के DP त्रिपाठी, जदयू के पूर्व नेता शरद यादव आदि ने शिरकत की थी.

इसी महीने के शुरुआत में RSS के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले पूर्व President प्रणब मुखर्जी के साथ ही पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल, पूर्व PM मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने भी राहुल की इस इफ्तार में शामिल हुए थे. यह पहली बार था, जब RSS के Program में हिस्सा लेने के बाद प्रणब ने राहुल गांधी से मुलाकात की.

इफ्तार के बाद राहुल गांधी ने Tweet किया, ‘अच्छा खाना, दोस्ताना चेहरे और शानदार संवाद ने इसे यादगार इफ्तार बना दिया. 2 पूर्व राष्ट्रपति प्रणब दा और प्रतिभा पाटिल व कई दलों के नेता, Media, राजनयिक और कई पुराने एवं नए दोस्त शामिल हुए.

और देखें –  शादी के 11 दिन बाद ही मां बन गयी? बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर दंग रह जायेंगे..