जब आमने-सामने आए Rahul Gandhi और Amit Shah तो राहुल ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह…

0
410
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: जब आमने-सामने आए Rahul Gandhi और Amit Shah तो राहुल ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह… संसद के बजट सत्र (Budget Session) का छठा दिन और हंगामे के बाद दोनों सदनों (Both House) कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया! ऐसे में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला! दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित होने के बाद बाहर आते वक्त गेट नंबर 4 पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Congress) का सामना भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah, Bhajpa) से हो गया!Amit Shah speaks about Pak with enlightened citizens

Rahul Gandhi-

राहुल गांधी लोकसभा (Loksabha) की कार्यवाही स्थगित होने के बाद गेट नंबर 4 से बाहर आ रहे थे और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह परिसर में दाखिल हो रहे थे! दोनों नेता बिल्कुल आमने-सामने थे लेकिन एक-दूसरे से नजर तक नहीं मिलाईं! ऐसे में जब संसद भवन के गेट पर दोनों आमने-सामने आ गए! तो राहुल गांधी ने कुछ ऐसा कर दिया! कि हर जगह उनकी निंदा हो रही है! लोगों का राहुल गांधी के इस व्यवहार को लेकर यह कहना है! कि किसी भी व्यक्ति के अंदर इतना अहंकार होना अच्छी बात नहीं है!

Unlike Narendra Modi, I am human being, make faults: Rahul Gandhi

बता दें कि राहुल गांधी अमेठी (Amethi, MP) से लोकसभा सांसद हैं! जबकि अमित शाह हाल ही में गुजरात से चुनकर राज्यसभा पहुंचे हैं! दोनों राष्ट्रीय पार्टियों (Both National Party) के अध्यक्षों सामना तो हुआ लेकिन राजनीतिक प्रतिद्वंदता (Political Revelry) इतनी ज्यादा है! कि एक-दूसरे का अभिवादन करना तो दूर दोनों ने नजरें मिलाना भी ठीक नहीं समझा! रैलियों में दोनों नेता एक-दूसरे पर तीखे प्रहार करते रहते हैं! और हाल ही में पूर्वोत्तर (East-North) चुनावों में मिली जीत से भाजपा अध्यक्ष शाह का कद और बढ़ गया है! जबकि कांग्रेस को कई राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है!

और देखें – इस शख्स ने किया गांधी परिवार को नंगा, राहुल गांधी की बोलती हुई बंद …

राहुल गांधी को हाल ही में उनकी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के बाद कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है! वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah, BJP) को पार्टी जब से पार्टी की कमान दी गई है! तब से पार्टी लगातार अपना जनाधार बढ़ा रही है! और चुनाव दर चुनाव जीत हासिल कर रही है! लेकिन राहुल की अगुवाई में भी कांग्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है!

Members of BJP

पहले भी राहुल गांधी का रवैया भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं (Senior BJP Leader) को लेकर ऐसा हीं रहा है! पिछले दिनों केंद्रीय कक्ष (Central Hall) में मोदी और राहुल आमने-सामने थे! लेकिन राहुल गांधी पीएम मोदी से न मिलकर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (Senior Lal Krishan Aadvani) के साथ बैठे दिखे थे! जबकि कई मौकों पर शिष्टाचार (Courtesy) का परिचय देते हुए! खुद प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रीमंडल (Cabinet) के सदस्यों के साथ उनके सांसद विपक्ष के नेताओं से मिलने खुद हीं आगे आते रहे हैं!

और देखें –

लाखों में बिक रही है इस महिला के Urine की 2-3 बूंदें, वजह जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे…urine test

Bollywood Actressये है वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्हे बिना कपड़ों के सोना पसंद है…