बलात्कार के आरोपी दाती महाराज ने अपनी शिष्या पर दिया चौंका देने वाला बयान

0
496

Daati Maharaj Accused Rape Disciple Lookout Circular: शिष्या से raping करने का आरोपी Datti Maharaj ने गुरुवार को कहा है कि वह जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगा. उसने कहा है कि उसे अभी FIR की copy नहीं मिली है. उसने कहा कि raping का आरोप लगाने वाली उसकी 25 साल की शिष्या उसकी बेटी जैसी है.

Daati maharaj accused rape disciple lookout circular-

उसने कहा कि भारत सरकार के पास बहुत ताकत है, मेरे पास उतनी ताकत नहीं हैं. मेरे पास case लड़ने के भी पैसे नहीं हैं. उसने यह भी कहा कि वह desh छोड़कर नहीं भागेगा. खुद को शनि का उपासक बताने वाले Datti Maharaj ने कहा कि वह तीन हजार बच्चों के लिए भोजन का प्रबंध हर दिन करता है.

daati maharaj accused rape disciple lookout circular

शिष्या ने बहकावे में आकर मुझ पर आरोप लगाया

उसने कहा है कि वह businessman नहीं है, अगर businessman होता तो उसके पास धन है. उसने कहा कि सचिन नामक शख्स उसे धमकी देता और बर्बाद कर देने की बात कहता था. उसने कहा कि शिष्या ने बहकावे में आकर मुझ पर आरोप लगाया है है. उसने ऐसे video मेरे पास भेजे हैं. उसने कहा कि वह आर्थिक षडयंत्र में घिर गया है. Datti Maharaj ने कहा कि वह फांसी पर चढ़ जाएगा लेकिन नारी का अपमान नहीं करेगा.

daati maharaj accused rape disciple lookout circular

स्वयंभू बाबा के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया

delhi Police की अपराध शाखा ने 25 वर्षीय युवती के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोपी स्वयंभू बाबा के खिलाफ lookout circular जारी किया है. जिला Police से मामले की जांच मंगलवार को ही अपराध शाखा को सौंपी गयी है. महिला ने Police को बताया कि वह स्वयंभू बाबा की एक दशक से शिष्य रही है लेकिन Datti Maharaj और उसके दो शिष्यों द्वारा उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने गृह प्रदेश Rajasthan लौट गयी.

daati maharaj accused rape disciple lookout circular

Police ने बताया कि उसने बुधवार को magistrate के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया. उसने कहा कि स्वयंभू बाबा देश छोड़कर फरार न हो जाए, यह सुनिश्चत करने के लिए lookout circular जारी किया गया है.

daati maharaj accused rape disciple lookout circular

वह करीब दो साल पहले आश्रम से भाग गयी

daati maharaj accused rape disciple lookout circular

युवती ने Police को बताया कि वह करीब एक दशक से Maharaj की अनुयायी थी, लेकिन महाराज और चेलों द्वारा बार-बार बलात्कार किये जाने के बाद वह अपने घर Rajasthan लौट गयी थी. युवती ने आरोप लगाया है कि बाबा की एक अन्य महिला अनुयायी उसे Maharaj के कमरे में जबरन भेजती थी.

मना करने पर धमकाती थी कि वह सभी से कहेगी कि पीड़िता अन्य चेलों के साथ भी sex संबंध बनाती है. वह करीब दो साल पहले आश्रम से भाग गयी थी और लंबे समय से अवसाद में थी. अवसाद से उबरकर उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बतायी और उनके साथ Police को शिकायत दी है.

और पढ़े: अभी-अभी: इस पूर्व BSP पार्टी के दिग्गज नेता का हुआ निधन, चारों तरफ शोक की लहर

——