लड़की के गैंगरेप का किया फेसबुक पर Live Telecast …

0
378
Facebook Live Telecast

Facebook Live Telecast: लड़की के गैंगरेप का किया फेसबुक पर Live Telecast …  स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम (Stockhome, Sweden) के पास एक ऐसी घटना हुई, कि मानवता पर घिन आने लगे! तीन लड़कों ने मिलकर एक लड़की का गैंगरेप (Gang rape) किया! और करते हुए उसका फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट (LIVE) किया!

Facebook Live Telecast-

ये लड़के 24, 22 और 20 Years के हैं! जबकि जिस लड़की का रेप हुआ, वो 31 year की थी!

जब वीडियो शुरू हुआ, लोगों को लगा कि लड़के मजाक (Joking, Boys) कर रहे हैं! वीडियो में 3 लड़के दिख रहे थे! एक लड़का लड़की के बारे में भद्दी बातें कर रहा था! वीडियो स्वीडिश भाषा (Swedish Language) में है! इसे एक ग्रुप में लाइव (Group, Live) किया गया था! जहां इसे लगभग 60 लोगों ने देखा है!

जांच के बाद पता चला है कि लड़की के Nashe में होने का फायदा इन लड़कों ने उठाया! और जिस फेसबुक ग्रुप (Facebook, Group) पर इसे लाइव किया गया था, वो कोई नॉर्मल ग्रुप नहीं है! वहां ऐसी चीजें अक्सर पोस्ट (Post) की जाती हैं!

फिलहाल लाइव फुटेज (Live Footage) गायब है! पुलिस ने लोगों से कहा है कि जिसके पास भी ये वीडियो हो, तुरंत पुलिस के साथ शेयर करे!

जो बात रोंगटे खड़े कर देती है वो ये कि तीन वयस्क थे! क्या तीनों ही मानसिक रूप से इतने बीमार थे कि सिर्फ रेप ही न करें! बल्कि अपने पौरुष पर इतना अभिमान हो कि उसका लाइव टेलीकास्ट (Live Talecast) फेसबुक पर करें?

और देखें –

अब यूसुफ पठान इस मुस्लिम देश में खेलेंगे क्रिकेट, आपके भी उड़ जायेंगे होश…Yusuf Pathan

Gorakhpur Mysteryगोरखपुर और फूलपुर की जीत मना रही सपा पर टूटा दुखों का पहाड़ !