नेता ने की अश्लील हरकत, घर से पकड़ी गयी बिना कपड़ो के लड़किया……!

0
444
leader house raid

Leader house raid: नेता ने की अश्लील हरकत, घर से पकड़ी गयी बिना कपड़ो के लड़किया……! वैसे तो आज हर जगह कोई न कोई अपराध होने की खबर आती ही रहती है! हमारे देश में न जाने रोज कितने अपराध होते है! चाहे हो किसी लड़की के शोषण का हो या सेक्स रैकेट का! आज भी कुछ ऐसा ही देखा गया मोदी सरकार के राज में वाराणसी जैसे पवित्र स्थल पर ऐसा अपराध जिससे इंसानियत को भी लज्जित किया है!

Leader House Raid-

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा के राज में एक तरफ जहाँ महिला विरोधी अपराध रुकने का नाम नहीं ल रहे हैं! वहीँ दूसरी तरफ जब भारत जैसे खूबसूरत देश में पार्टी के नेता ही खुद देश के ऐसे कारनामो में सम्मिलित होते नज़र आ रहे है तो इन अपराधों को रोकेगा कोन! शर्म की बात यह है कि यह घटना प्राइम मिनिस्टर के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की है! जहा पर पुलिस ने छापा मारकर BJP नेता की बिल्डिंग से 25 लड़कियों को अर्धनग्न अवस्था में पकड़ा है!

जानकारी के मुताबिक पता चला है! कि इस दौरान इस बिल्डिंग में किसी की जन्मदिन की मस्ती हो रही थी! जब पुलिस ने छापा मारा! तो वही पर पच्चीस युवको को भी उन लड़कियों के साथ वहा से गिरफ्तार किया है! रिपोर्ट के अनुसार, छापे मारी के दौरान पुलिस भी बिलकुल हैरान हो गई! क्योकि जब पुलिस छापा मारने के लिए पहुंची! तो लड़कियों को अर्धनग्न अवस्था में पाया! इस दौरान लड़के और लड़कियां दोनों ही बिना कपड़ो के अर्ध नग्न अवस्था में डांस कर रहे थे!

इसके अलावा पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में शराब और बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य सामग्री बरामद की है! आपको बता दें कि शहर में इस तरह की पार्टी का यह पहला ही मामला सामने आया है! भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर का कहना है! कि फिलहाल यह रेव पार्टी है! क्योंकि मौके से भारी मात्रा में शराब और बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य चीजें भी बरामद हुई हैं!

और देखे-

इन राशियों के होते है सबसे ज्यादा रोमांस करने वाले……!romantic husband

party disputeBJP की लगाई ऐसी क्लास, उड़ गए मोदी के भी होश…..!