Arvind Kejriwal : मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूँ …

0
545

Arvind Kejriwal Lair CM: Arvind Kejriwal : मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूँ …  AAP के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब अकाली दल के नेता से माफ़ी मांगने के बाद उनकी पार्टी में घमासान जारी है! इसी बीच अरविंद के विरोधियों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है! दिल्ली में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjider Singh Sirsa, BJP) ने दिल्ली में जगह जगह होर्डिंग लगवा कर CM केजरीवाल के झूठ की पोल खोल दी है!

Arvind Kejriwal Lair CM-

बता दें कि अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर नशे के कारोबार का आरोप लगातार माफी मांगने के मामले CM अरविन्द केजरीवाल की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है! उनकी ही पार्टी के साथ साथ अब BJP-Congress ने भी उनपर हमला करना शुरू कर दिया है! शुक्रवार को पूरे मामले पर दिल्ली से लेकर पंजाब तक AAP में सियापा फैला रहा है! वहीँ कांग्रेस के बाद अब BJP ने भी केजरीवाल के एक झूठ स्वीकार किये! जाने के बाद BJP विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली की सडक़ों पर होर्डिंग्स (Hoardings) लगवाए हैं! जिनपर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी है! जिसमें लिखा है कि ‘मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूँ’! वहीँ बीजेपी नेता ने कहा कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया है कि वह एक झूठा मुख्यमंत्री है! दिल्ली CM ली हरकतों से हर कोई परेशान है!

दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब चुनाव के दौरान अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर नशे का कारोबार करने का आरोप लगाया था! जिसपर मजीठिया ने कोर्ट का सहारा लेते हुए AAP के 3 वरिष्ठ नेता अरविन्द केजरीवाल, संजय सिंह (Sanjay Singh) एक अन्य के खिलाफ़ कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था!  जिसपर गुरुवार को अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मजीठिया पर लगाए गये झूठे आरोपों के चलते लिखित में माफ़ी मांगी है!

और देखें – ये खूबसूरत एक्ट्रेस करना चाहती है योग गुरु रामदेव से शादी …

वहीँ इससे पूर्व friday को ही पार्टी को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं! शुक्रवार को पंजाब से सांसद भगवंत मान (Bhagwant Maan) ने अरविन्द केजरीवाल को बड़ा झटका देते हुए पंजाब प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था! अब पंजाब में पार्टी के उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा (Amen Arora) ने भी इस्तीफा दे दिया है! उन्होंने अपना इस्तीफा मनीष सिसोदिया (Manish Sinsodiya) को भेजा है!

AAP CM के खिलाफ कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ही नहीं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी मोर्चा खोलते हुए कहा! कि ‘मैं अब भी अपने बयानों पर कायम हूं! मैं अब भी मानता हूं कि मजीठिया ड्रग्स के कारोबार (Drug, Business) में शामिल थे! उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि अरविंद केजरीवाल का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड (Stand) है! लेकिन मैं अपनी बात पर कायम हूं! वहीँ भगवंत के मान ने केजरीवाल के इस कदम की निंदा करते हुए! पंजाब (Punjab) आप प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है!

और देखें – मोदी के साथ हुए ‘अन्ना हजारे’ भी, जान कर आप भी हो जायेगे हैरान …