फेसबुक पर हुई वायरल हरामी पाकिस्तानियों की शर्मनाक हरकत …

0
392
facebook viral

Facebook Viral: फेसबुक पर हुई वायरल हरामी पाकिस्तानियों की शर्मनाक हरकत … जहाँ पुरे वर्ल्ड में हमारे देश को इज़्ज़त (Respect) और सदभावना (Goodwill) से देखा जाता है! व्ही दूसरी तरफ हमारा पडोसी मुल्क (Pakistan) हमारे देश के लिए इतना घटिआ और नीच्च सोच रखता है! हाल ही में हुई एक तस्वीर ने पुरे फेसबुक (Facebook) पर हंगामा मचा दिया! इन सालो ने इस बार कुछ ऐसा किया जो शायद ही कोई इंसान कर सके! पूरी तरीके से घिनोना काम किया है! इस को बताने से पहले जरा देख लेते इनकी आखिर औकात क्या है!

Facebook Viral-

आखिर क्या है पाकिस्तान और किस दम पर उछलता है –

दरअसल पाक ने कुल आबादी (Population) लगभग 19.32 करोड़ है जोकि हमारे मुकाबले मुट्ठी भर भी नहीं! तो आखिर सालो को किस बात घमंड है! अगर हमारे देश की औरतो (Indian Woman) को भी बोल दे न तो कुछ ही घंटो में साफ़ करके आ जाएँगी! जैसे वे होली (Holi), दिवाली (Diwali) पर कुछ ही समय में घर साफ़ कर देती है! सालो के पास पॉपुलेशण ही इतनी है तो आर्मी (Army) से कहाँ इन भड़वो की बराबरी करे! बात तो सही है साला जिस दिन हम हिन्दुस्तानियो (Indians) का दिमाग करब हो गया ना उस दिन पाकिस्तान का कब्रिस्तान (Cemetery) में चेंज होने में समय नहीं लगेगा!

पाकिस्तान की हरानीपने की हरकत –

असल में बात कुछ इस प्रकार है की इन भड़वो ने हमारे राष्ट्रीय धवज (National Flag) में आग लगाई और साले ख़ुशी मानते है आग लगाने के बाद! और साला हमारे देश के ही कुछ नेता (Politicians) इनके अंदर ग़ुस्से रहते है! शांति का झंडा लेकर! तुम शांति करते रो ये साले एक दिन सब कुछ लूट लेंगे!

और देखें – इस नेता ने कर दी पैंट गीली, मोदी अजय है और अजय ही रहेंगे …