इस नेता ने कर दी पैंट गीली, मोदी अजय है और अजय ही रहेंगे …

0
394
SP-BSP Coalition

SP-BSP Coalition: इस नेता ने कर दी पैंट गीली, मोदी अजय है और अजय ही रहेंगे …  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath, UP) ने यूपी उपचुनाव में हुई हार पर कहा! कि हार अप्रत्याशित थी! हालांकि SP-BSP के गठबंधन से उन्हें कुछ अप्रत्याशित होने का अंदेशा हो गया था! उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में जीत हार व्यक्ति के लिए न उत्साह के क्षण होते हैं, न अवसाद (Depression) के! हम दो के बदले 80 seat जीतेंगे! उन्होंने कहा कि हम कर्नाटक (Karnataka) में जीतकर आएंगे और 2019 में मोदी जी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में सरकार बनाएंगे! उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी जी फिर से PM बनेंगे! मोदी जी अजेय हैं, अजेय रहेंगे! UP 2019 में फिर से BJP की सरकार बनाने में अहम योगदान देगा!Yogi Adityanath

SP-BSP Coalition-

सपा-बसपा गठबंधन ‘सौदेबाजी की राजनीति’ –

Zee News Channel के कार्यक्रम Zee India Conclave में उन्होंने 2019 में पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा! कि हमारा वोटर किसी वर्ग में बंटा नहीं है! हमारा वोटर (Voter) हमारा है! वह वर्गो में नहीं बंटा है! SP-BSP गठबंधन पर योगी ने कहा कि मायावती (Mayavati) व अखिलेश (Akhilesh) बताएं कि गठबंधन का नेता कौन है! उन्होंने कहा कि SP-BSP का यह गठबंधन एक सौदेबाजी है! उन्होंने कहा कि राजनीति सिर्फ सत्ता पाने, अपना व अपने लोगों का स्वार्थ साधने का जरिया नहीं होती!

इसके कुछ मूल्य, आदर्श (Ideals) और सिद्धांत (Principle) होते हैं! सौदेबाजी की राजनीति में यह चीजें नहीं होतीं! SP-BSP की तो पूरी राजनीति ही इसी पर आधारित रही है! इसके लिए इन्होंने जाति (Cast), क्षेत्र (Region) और मजहब (Religion) का जहर बोकर वोट की फसल काटी है! इनकी इस राजनीति से डेढ़ दशकों में युवाओं की एक पूरी पीढ़ी बरबाद हो गई! अब दौर विकास (Development) और सुशासन का है! केंद्र की मदद से प्रदेश सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध भी है!

नोएडा जाना अशुभ नहीं –

PM Modi: Technological space will not turn into park for terror campaign

नोएडा (Noida, Utter pradesh) जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे लिए कोई भी जगह अशुभ नहीं है! अशुभ को शुभ बनाने के लिए मैं UP में सत्ता में आया हूं! जिन लोगों ने राज्य में अराजकता फैलाई थी, उससे राज्य को मुक्त करना ही शुभ है! प्रदेश की विकास (development) गति को आगे बढ़ाना शुभ है! इसलिए जहां भी अशुभ होगा, वहां हम जाएंगे! उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Comgress) हमारे लिए शुभ हैं! वह जहां जाते हैं, BJP को फायदा होता है! उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी जी फिर से पीएम बनेंगे! मोदी जी अजेय हैं, अजेय रहेंगे!

और देखें – जो कोई और पार्टी नहीं कर पायी, अब वो बदलाव करेगी मोदी सरकार?